Rewari News : मेगा टीका उत्सव पर 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का होगा टीकाकरण, 88 जगहों पर लगेंगे टीकाकरण कैंप

रेवाड़ी, 20 जून। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि सोमवार को विश्व योगा दिवस के अवसर पर जिला में मेगा टीका उत्सव मनाया जाएगा, इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा रेवाड़ी जिला में 88 जगहों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाकर 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण किया जाएगा

यह जानकारी देते हुए जिला टीकाकरण अधिकारी एवं डिप्टी सिविल सर्जन डा. अशोक कुमार ने बताया कि 21 जून को जिला में 20 हजार नागरिकों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है, टीकाकरण के लिए मौके पर ही पंजीकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मेगा टीका उत्सव पर रेवाड़ी शहर, सीएचसी नाहड़, बावल, गुरावड़ा, मीरपुर, खोल, पीएचसी सीहा, बसदूधा, कसौला, टांकड़ी, संगवाड़ी, डहीना, जाटूसाना, गुडीयानी, बाव्वा, भाडावास, मसानी, गंगायचा अहीर, फतेहपुरी, धारूहेड़ा, एसडीएच कोसली व आकेड़ा के सब सैंटरों, पटवार घरों व स्कूलों में बनाए गए 88 सैंटरों पर टीकाकरण कराया जा सकता है।
डा. अशोक कुमार ने बताया कि वैक्सीनेशन कराने के लिए खाना खाकर ही आएं तथा अपना आधार कार्ड व मोबाइल नंबर भी साथ लाएं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण स्थानों पर सामाजिक दूरी का पालन करें, अनावश्यक रूप से भीड़ ना करें और मास्क अवश्य पहनकर आएं।
सिविल सर्जन डा. कृष्ण कुमार ने बताया कि मेगा टीकाकरण दिवस का आयोजन इसलिए किया जा रहा है ताकि लोगों को अपने घर द्वार के नजदीक ही टीकाकरण की सुविधा मिल सके।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें