Rewari News : रैडक्रास सोसायटी द्वारा 1126 जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध करवाया गया रिफिल ऑक्सीजन सिलेंडर : डीसी

रेवाड़ी, 30 जून। कोरोना संकटकाल में कोरोना संक्रमित मरीजों व उनके स्वजनों को राहत देने के लिए सरकार द्वारा नागरिकों को डोर-टू-डोर ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल की सुविधा उपलब्ध कराई गई थी।

  उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस व वॉलेटियर द्वारा जरूरतमंद को मांग अनुसार डोर-टू-डोर सिलेंडर उपलब्ध करवाया गया। पोर्टल पर कुल 1583 आवेदन प्राप्त हुए जिनमें से 1126 आवेदकों को मांग अनुसार घर द्वारा पर रिफिल ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाएं गए, तथा 455 आवेदन रिजेक्ट किए गए।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि इस संकटकाल में बहुत से कोविड ग्रस्त मरीज होम आइसोलेशन में थे। इसके अलावा, अन्य बीमारियों से ग्रस्त बहुत से मरीजों को निरंतर ऑक्सीजन की आवश्यकता रहती थी। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी जिला में होम आइसोलेशन में रह रहे ऐसे जरूरतमंद लोगों को उनके घर द्वार पर वॉलेटियरों द्वारा रिफिल ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाया गया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें