Jamtara News: नाला में मनाया हूल दिवस

भाजपा मंडलों के अलावे विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में भी मनाया गया हुल दिवस ।

ग्राम समाचार, नाला ( जामताड़ा):

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से विभिन्न मंडलों में हुल दिवस मनाया गया। इसके अलावा नाला डिग्री कॉलेज नाला इंटर कॉलेज में भी हुल दिवस पर कार्यक्रम आयोजित की गई।इस क्रम में भाजपा पार्टी की ओर से खैरा,मड़ालो विभिन्न मंडल क्षेत्र में हुल दिवस मनाया गया। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा अमर शहीद सिदो कान्हु के प्रतिछवि पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित की गई एवं उनके संघर्ष और बलिदान पर प्रकाश डाला गया । मालुम हो कि खैरा मंडल में मंडल अध्यक्ष राजू मंडल की अध्यक्षता में मरालो गांव में सिदो कान्हु के प्रतिछवि पर माल्यार्पण किया गया । इधर नाला डिग्री कॉलेज में प्राचार्य गुणमय दास , तथा प्रोफेसर संजय ठाकुर की मौजूदगी में कार्यक्रम आयोजित की गई। मौके पर भाजपा मंडल में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सुबल चंद्र सिंह ,एसटी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप हेम्ब्रम, महामंत्री प्रकाश सिंह, जिले के उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा दीपक मंडल, किसान मोर्चा के खैरा मंडल के प्रवक्ता सीमा दास बनर्जी ,वरिष्ठ भाजपा नेता परिमल सिंह, लखन बेसरा आदि ग्रामीण उपस्थित थे‌।

मालूम हो कि इस अवसर पर 18 कुलिया तीन सीमाना मौजा पिटवासाल स्थित सिदो कान्हु मूर्ति स्थल पर हूल दिवस मनाई गई। इस कार्यक्रम में माझी हाड़ाम परमेश्वर मुर्मू, बुधन हेंब्रम, मंगल सोरेन , मानिक मरांडी, अनिल मरांडी, स्वाधीन कोड़ा , चंदन हेम्ब्रम आदि लोगों ने माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित की । 


फोटो--नाला डिग्री कॉलेज में वीर सिदो कान्हु की चित्रपट पर माल्यार्पण करते डिग्री कॉलेज के प्राचार्य गुणमय दास।


मधुमिता कुमारी, ग्राम समाचार नाला( जामताड़ा)

Share on Google Plus

Editor - विवेक, जामताड़ा (झारखंड).

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें