Jamtara News: स्वयं सेवक ने किया जागरूक

ग्राम समाचार नाला: नेहरू युवा केंद्र जामताड़ा के तत्वावधान में शनिवार को राष्टीय युवा स्वयंसेवक अपराजिता यादव के नेतृत्व में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया गया।इसी क्रम में शनिवार को अपराजिता यादव के द्वारा जगह जगह पोस्टर चिपका कर लोगो को जागरूक किया गया।उसने सभी लोगो से घर में ही रहने की अपील की साथ ही साथ सभी को मास्क तथा सेनिटाइजर का भी महत्व का ज्ञान दिलाया।


बताते चले कि अपराजिता यादव के द्वारा जगह जगह तरह तरह के कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।मौके पर अपराजिता यादव ने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है,इसलिए हमें सावधानी बरतने की काफी आवश्कता है,साथ ही साथ यदि कोरोना को हराना है तो टीका जरूर लगवाना है।आगे उन्होंने अपना वाणी को बिराम ना देते हुए कहा कि टीका काफी शक्तिशाली और प्रभावी है ,इसमें किसी भी प्रकार का दुष्प्रभाव नहीं पड़ने वाला है इसलिए सभी नागरिक निर्भीक होकर टीकाकरण शिविर में भाग ले और टीकाकरण कराए।

   - राजकिशोर यादव ग्राम समाचार बंदरडीहा (नाला) 



Share on Google Plus

Editor - विवेक, जामताड़ा (झारखंड).

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें