Bounsi News: मवेशी चराने से मना करने में हुई विवाद से दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, आधे दर्जन लोग हुए जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका।

बौंसी थाना क्षेत्र स्थित रतनसार के डूब्बा बहियार खेत समीप मवेशी चराने से मना करने में हुई विवाद से दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडा से मारपीट हुई। जिसमें आधे दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। रतनसार गांव के संंतलाल राय उसके पुत्र मदन राय तथा भाई श्यामलाल राय मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। वहीं दूसरे पक्ष के दिगंबर यादव सलैया निवासी के पुत्र अमूल यादव के साथ अन्य थे। जिसका इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में डॉक्टर उत्तम कुमार ने 


किया। मारपीट की घटना में अमूल भी जख्मी हुआ है। जानकारी के अनुसार बताया गया कि, एक दिन पहले डूब्बा में रतनसार निवासी ठीबू राय अपने मवेशियों को लेकर चरानेे गया था। जहां सलैैया के दिगम्बर से झड़प हो जाती है। शुक्रवार को वार्ड मेंबर अपने पिता के साथ हुई घटना की जानकारी लेने अपने भाई और पुत्र के साथ बहियार पहुंचते ही पूर्व से ही लाठी डंडा लिए तैयार सलैैया निवासी और रतनसार के लोगों के साथ जमकर मारपीट हो जाती है। जिसमें आधे दर्जन लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें