Rewari News : कोरोना बचाव के उपायों की स्वेच्छा से पालना करें जिलावासी : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 20 मई। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने जिलावासियों से आह्वान किया है कि वे कोरोना बीमारी की गंभीरता को समझते हुए इससे बचाव के उपायों की स्वेच्छा से पालना करें और जो भी सरकार व प्रशासन की ओर से हिदायतें दी जाती हैं, उनका अनुसरण करें।

डीसी ने कहा कि गांवों में कोविड मरीजों के इलाज में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। हर गांव में कोविड की औषधियां भिजवाई जा रही है और जिला रेवाडी में अब तक 300 से अधिक मेडिकल किटें गांवों में वितरित की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना लड़ाई को सामुहिक प्रयासों व सहयोग से जीता जा सकता है। इसके लिए समाजसेवी व सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही हैं, जो कि सराहनीय कदम है।
डीसी ने कहा कि लॉकडाउन व बेहतर कोविड प्रबंधों के चलते जिला में पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी आई है और रिकवरी रेट भी बढ़ा है। इसके साथ ग्रामीण क्षेत्र में होम आईसोलेशन वार्ड भी बनाए जा रहे हैं, जिनमें कोविड इलाज व इसके बचाव की सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने जिलावासियों से अपील की है कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सरकार व प्रशासन का सहयोग करें और कोरोना बचाव उपायों का स्वेच्छा से पालन करें। विशेषकर उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे कोरोना बीमारी की गंभीरता को समझते हुए, इससे बचाव नियमों की पालना करें तथा मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाएं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें