Rewari News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा पर रेवाड़ी जिला को मिले पांच वेंटिलेटर

रेवाड़ी 5 मई। रेवाड़ी जिला को पांच वेंटिलेटर बीती रात प्राप्त हो गए हैं, जिनमें से तीन को आज नागरिक अस्पताल रेवाड़ी में लगा दिया गया है तथा दो वेंटिलेटर कोसली में लगाने के आदेश दिए गए हैं। गौरतबल है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को कोरोना संक्रमण समीक्षा बैठक के दौरान रेवाड़ी जिला को पांच वेंटिलेटर देने की घोषणा की थी।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को ये वेंटिलेटर रेवाड़ी जिला को प्राप्त हो गए थे तथा तभी इनको लगाने की कार्यवाही भी शुरू कर दी गई थी तथा तीन वेंटिलेटर आज स्थापित करके डाक्टरों द्वार इनका ट्रायल लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन वेंटिलेटरों को चलाने के लिए पैरामेडिकल स्टाफ व डाक्टर की नियुक्ति के लिए सीएमओ डा. सुशील माही को आदेश दिए गए हैं कि जिस भी मरीज को इनकी आवश्यकता हो इनका प्रयोग किया जाए। गौरतलब है कि सोमवार को लोकनिर्माण विश्राम गृह में रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में वेंटिलेटर की कमी को लेकर मुद्दा उठाया गया था तथा जिस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने तुरंत 5 वेंटिलेटर रेवाड़ी जिला को देने की घोषणा की थी। नागरिक अस्पताल रेवाड़ी को वेंटिलेटर की सुविधा मिलने से गरीब व असहाय लोगों को विशेष रूप से लाभ होगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें