Rewari News : आक्सीजन की रेवाडी में कोई कमी नहीं : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 18 मई। डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा है कि रेवाडी में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। सरकारी व निजी अस्पतालों द्वारा मांग के अनुसार ऑक्सीजन की आपूर्ति निरंतर की जा रही है।



डीसी यशेन्द्र सिंह मंगलवार को जिला सचिवालय सभागार में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि होम आईसोलेशन में रह रहे लोगो को पुलिस व वॉलेन्टियर द्वारा भी मांग के अनुसार सप्लाई प्रदान की जा रही है। उन्होंने बताया कि नागरिक अस्पताल रेवाडी में बने लिक्विड टैंक में भी ऑक्सीजन रिफिल करा दी जाएगी, इससे सिविल अस्पताल रेवाडी में आक्सीजन के सिलेंडरों की जरूरत नहीं होगी। नागरिक अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई टैंक से होती रहेगी।
डीसी ने बताया कि नागरिक अस्पताल रेवाडी में सीएसआर से हॉलिस्टर कम्पनी, कोसली में लुकास कम्पनी ऑक्सीजन का प्लांट लगाने की तैयारी कर रही है। इन ऑक्सीजन प्लांट के लिए जो भी हैल्प मांगे वह उन्हें मुहैया करवाएं। यशेन्द्र सिंह ने यह भी बताया कि हीरो मोटो कोर्प कम्पनी से भी ऑक्सीजन प्लांट लगाने की बात हुई है, इसके लिए स्वास्थ्य विभाग जगह चिह्निïत कर तुंरत रिपोर्ट दें ताकि एक और ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जा सकें।
बैठक में एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, एसडीएम कोसली होशियार सिंह, एसडीएम बावल संजीव कुमार, सीटीएम रोहित कुमार, एचसीएस अधिकारी अखिलेश, डीआरओ राजेश ख्यालिया, डीडीपीओ एचपी बसंल, सीएमओ डॉ कृष्ण कुमार, पीएमओ डॉ सुशील माही, डिप्टी सीएमओ डॉ विजय प्रकाश, एसएमओ डॉ अशोक, डॉ दीपक, डॉ जोगेन्द्र, डॉ सर्वजीत थापर, रैडक्रास सचिव वाजिद अली, डीईटीसी प्रियंका यादव, ईओ नगर परिषद मनोज यादव, नपा सचिव बावल समयपाल, नपा सचिव धारूहेडा अनिल कुमार सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें