Rewari News : मोटरसाईकिल चोरी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद

सीआईए रेवाड़ी व थाना मॉडल टाउन पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मोटरसाईकिल चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से चोरी की गई मोटर साईकिल बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गांव सहबाजपुर खालसा निवासी दीपक के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता जगत सिंह पुत्र नानकराम निवासी गाँव गंगायचा जांट रेवाड़ी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 19 मार्च को मेरा लड़का योगेश अपनी मोटरसाईकिल से रिश्तेदार से मिलने रेवाड़ी आया था। उसने अपनी मोटरसाईकिल रेजांगला पार्क सेक्टर 19 में खड़ी की थी। रिश्तेदार से मिलने के बाद जब वह बाहर आया तो मोटरसाईकिल वहाँ नही मिली। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान सीआईए रेवाड़ी व थाना मॉडल टाउन पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए रविवार को एक आरोपी दीपक पुत्र सुदेश निवासी सहबाजपुर खालसा जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद कर ली है। आरोपी को आज सोमवार को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  

 

 

घर में घुसकर गहने व अन्य सामान चोरी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी किया गया सामान बरामद


थाना मॉडल टाउन पुलिस ने घर में घुसकर गहने व अन्य सामान चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जा से चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के कमालपुर निवासी ईश्वर सिंह उर्फ सोनू व नरेन्द्र कुमार के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता सूरज पुत्र गणपत सिंह निवासी गाँव कमालपुर ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 30 अप्रैल को मैं अपने परिवार के साथ गाँव सुलखा में शादी के एक कार्यक्रम में गया था अगले दिन जब मैं घर आया तो घर का ताला टुटा मिला। जब मैंने घर के अंदर जाकर देखा तो संदूक में रखा सोने का टीका, एक अँगुठी लेडिज, चार जोड़ी पाजेब और एक सटका के अलावा रसोई से पीतल की परातटोकनी, 3 कांसी की थालीएक कटोराएक हुक्का की कली,  एक तांबे का लोटा गायब मिला। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पुलिस ने आरोपियों का पता लगाकर रविवार को दो आरोपी ईश्वर सिंह उर्फ सोनू पुत्र जिलेसिंह व नरेन्द्र कुमार पुत्र सुंदरलाल निवासी कमालपुर जिला रेवाड़ी .को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को आज सोमवार को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें