Rewari News : ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली कम्पनियों के अधिकारियों के साथ वेबिनार हुआ

रेवाडी़, 28 मई। रेवाडी जिले के अस्पतालों में सीएसआर के तहत ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली कम्पनियों के अधिकारियों के साथ वेबिनार हुआ जिसमें डीसी यशेन्द्र सिंह, एडीसी राहुल हुडडा, एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, एसडीएम बावल संजीव कुमार, सीएमओ डॉ कृष्ण कुमार, पीएमओ डॉ सुशील माही, डॉ विजय प्रकाश, डॉ दीपक, संदीप चौपडा, सुशील भारद्वाज व अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।



डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि रेवाडी के नागरिक अस्पताल व ट्रामा सैंटर में आक्सीजन प्लांट व कोसली नागरिक अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई है, इसके लिए काम करने वाली कम्पनियों की आवश्यकताओं को अस्पताल प्रशासन तुरंत प्रभाव से पुरा करें। उन्होंने कहा कि बिजली का लोढ़ बढ़वाना, एरिया आदि पर तुरंत कार्य करें। वेबिनार में बताया गया कि बावल में अभी तक ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है, इसके लिए विकल्प ढूंढें। एडीसी राहुल हुडडा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इसमें रूचि ले ताकि ऑक्सीजन प्लांट के कार्य पूरे हो सकें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें