Rewari News : शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सेनेटाइजेशन का कार्य लगातार जारी

रेवाड़ी 26 मई । कोविड-19 वायरस के विस्तार को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा  समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों  की अनुपालना में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सैनिटाईजेशन का कार्य लगातार जारी है।



   उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि  कोरोना वायरस के विस्तार को रोकने के लिए शहर के  सार्वजनिक स्थानों, मार्किटों तथा कान्टेनमेन्ट जोनों में सैनिटाजेशन का कार्य लगातार जारी रखा जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन घरों, गली-मौहल्लों व बाजारों को सैनिटाइज करवाने के साथ-साथ कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा हैं ।
उन्होंने  बताया कि शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी पंचायत विभाग के माध्यम से ट्रैक्टर पर मशीनों व अन्य  साधनों से सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा तथा लोगों को इस संक्रमण से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा हैं।
उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने लोगों से अपील की है कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, वे घरों में रहे सुरक्षित रहे, मास्क का प्रयोग  और दो गज की दूरी का पालन  करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने का सबसे बेसिक और महत्वपूर्ण उपाय है कि हम सफाई से रहें. साफ-सफाई का ध्यान रखना सबसे जरूरी है। आप सबके सहयोग से ही हम कोरोना की चेन तोड़ सकते हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें