Rewari News : बावल नपा क्षेत्र में निर्धारित समय से अधिक देर तक खोलने पर पांच दुकानों के चालान काटे

रेवाड़ी, 11 मई। बावल नपा क्षेत्र में दो बजे के बाद दुकानें खुली पाए जाने पर निरीक्षण टीम द्वारा दुकानदारों के चालान काटे गए, जिसमें एक किरयाना, एक बिस्कुट, एक हार्डवेयर की दुकान शामिल है। इसके अलावा एक व्यक्ति सडक़ पर बिना किसी काम के बिना मास्क के सडक़ पर घूम रहा था उसका का चालान भी किया। इसके अतिरिक्त दो दुकानें जिनमें एक स्टेशनरी व दूसरी वेल्डिंग की दुकान थी, इनके दुकानदार निरीक्षण टीम को देखकर मौके से फरार हो गए जिन पर नपा द्वारा ताला लगा दिया गया।



चालान में दो दुकानों से एक-एक हजार रुपए, एक दुकान से दो सौ रुपए तथा बिना काम के बिना मास्क लगाए व्यक्ति का पांच सौ रुपए का चालान किया गया। निर्धारित समय उपरांत दुकान खोलने पर चार चालानों के माध्यम से 27 रुपए वसूले गए।
उल्लेखनीय है कि जिलाधीश यशेन्द्र सिंह ने जिला रेवाड़ी में दुकानों को प्रात: 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने के आदेश जारी किए हुए हैं। निरीक्षण टीम में बावल के तहसीलदार मनमोहन, नपा सचिव समयपाल थे। निरीक्षण टीम ने बताया कि उनके निरीक्षण का कार्य 17 मई तक लगातार चलता रहेगा।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि उनका मकसद चालान करने का नहीं बल्कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दुकानों का समय निर्धारित किया गया है। लेकिन कुछ दुकानदार नियमों की अवहेलना कर रहे हैं उन पर नकेल कसना जरूरी है। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए ताकि हम जिले में कोरोना की चैन को तोडऩे में कामयाब हो सकें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें