Rewari News : ऑक्सीजन वितरण पर प्रशासन की पैनी नजर, पारदर्शिता के साथ किया जाए ऑक्सीजन का वितरण : DC

रेवाड़ी 7 मई। डीसी यशेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को बावल स्थित अग्रवाल ऑक्सीजन रिफिल सैंटर व स्टार गैस सैंटर पर पहुंचकर ऑक्सीजन वितरण कार्य की जांच की। यहां यह भी बता दें कि जब भी ऑक्सीजन का टैंकर बावल पहुंचता है डीसी यशेन्द्र सिंह भी तुरंत मौके पर पहुंच जाते हैं। यही कारण है कि ऑक्सीजन वितरण को लेकर निजी अस्पताल भी संतुष्ट है।


डीसी ने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर भरते समय ऑक्सीजन लीकेज न हो इस बात का पूरा ध्यान रखा जाए। आज हमें ऑक्सीजन की बहुत जरूरत है। उन्होंने ऑक्सीजन वितरण पर लगाए गए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि स्टॉक व वितरण कार्य में बिल्कुल पारदर्शी तरीके से कार्य हो। यदि ऑक्सीजन वितरण में किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई तो उस अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ  कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
उपायुक्त ने एजेंसी संचालक से कहा कि वे अपने यहां पर उपलब्ध ऑक्सीजन सिलेंडर व आपूर्ति किए जाने वाली ऑक्सीजन का पूरा रिकार्ड मेनटेंन रखें। बिना प्रशासन के जानकारी के किसी को ऑक्सीजन सप्लाई न की जाए। उन्होंने इस संबंध में सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ऑक्सीजन आपूर्ति में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि किसी प्रकार की समस्या आती है तो उस संबंध में प्रशासन को अविलंब अवगत करवाएं ताकि समय रहते समस्या का समाधान किया जा सके। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, एसडीएम बावल संजीव कुमार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें