expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : अवैध शराब बेचने व सरकारी आदेशो की अवहेलना करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 25 बोतल 3 पव्वे अवैध शराब बरामद

घर में घुसकर गहने, मोबाइल व नकदी चोरी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

सीआईए धारूहेड़ा व थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए घर में घुसकर गहने, मोबाइल व नकदी चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से चोरी किया गया एक मोबाइल फोन बरामद किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान मध्यप्रदेश के बडवाणी जिले के गाँव महगांवडेब निवासी बंटी के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता शकुन्तला पत्नी श्रीभगवान ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मै यादव नगर कालूवास रोड रेवाडी की रहने वाली हूँ। गत 16 अप्रैल की रात को मै व मेरा लड़का दीपक घर पर अपने-२ कमरे में सो रहे थे। सुबह करीब बजे मेरी आँख खुली तो मैने देखा कि मेरे पास वाले बेड पर रखा बैग जिसमे मेरे सोने के एक जोडी कान के टाँप्सएक जोडी सोने के कान के कुण्डल, एक फोन तथा 3000/-रुपये गायब मिले। इसके बाद जब मैंने मेरे लडके दीपक के कमरे में देखा तो वहाँ रखा उसका फोन भी नही मिला। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना शहर रेवाड़ी में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान सीआईए धारूहेड़ा व थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त एक आरोपी बंटी पुत्र फूल चंद निवासी महगांवडेब जिला बडवाणी मध्यप्रदेश को मंगलवार को गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से चोरी किया गया एक मोबाइल बरामद किया है।  

 

अवैध शराब बेचने व सरकारी आदेशो की अवहेलना करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 25 बोतल 3 पव्वे अवैध शराब बरामद  


थाना रामपुरा पुलिस ने अवैध शराब बेचने व सरकारी आदेशों की अवहेलना करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके क्ब्जा से 25 बोतल 3 पव्वे अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान कालाका मांढैया निवासी अंकित के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि गस्त के दौरान पुलिस को सुचना मिली थी कि मुकेश उर्फ छंगा पुत्र मुलचन्द निवासी हजारीवास के खाली प्लाट मे अंकित पुत्र बीरसिह निवासी काला का मांढैया स्कुटी पर बैग मे अवैध शराब रखकर बेच रहा है। मिली सुचना के आधार पर पुलिस उपरोक्त प्लाट पर पहुंची तो एक लड़का स्कुटी पर बैठा दिखाई दिया। तब पुलिस ने उक्त शक्स को काबु करके उसका नाम पता पुछा तो उस शक्स ने अपना नाम अंकित पुत्र बीरसिह निवासी कालाका मांढैया थाना माडल टाउन रेवाडी बतलाया। इसके बाद पुलिस ने स्कुटी पर रखे दो काले बैगो को चैक किया तो उनमे कुल 25 बोतल 3 पव्वे अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में आबकारी अधिनियम व भारतीय दंड सहिंता के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को बाद कार्यवाही पुलिस बेल पर छोड़ा गया है।

 

अपहरण करके मारपीट करने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार


थाना बावल पुलिस ने अपहरण करके मारपीट करने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव टीकला निवासी अमृता, जितेन्द्र व धर्मचंद के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता रविन्द्र पुत्र बलवान सिंह निवासी टीकला रेवाड़ी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 3 मई की सांय को मुझे पता चला कि मेरे चाचा को किसी ने टक्कर मार दी है और उसे होस्पिटल लेकर गये हैं इसके बाद मैं, मेरे पिता जी बलवान व औमबीर पुत्र रतिराम हम तीनों एक मोटरसाईकिल पर अस्पताल जा रहे थे। तभी रास्ते में अनुज पुत्र जितेन्द्र, भुपेन्द्र पुत्र धर्मचन्दधर्मचन्द पुत्र श्योकरणअतर सिंह पुत्र श्योकरणअजय पुत्र बलवानबलवान पुत्र मनफुलअन्जु पत्नी भुपेन्द्रअमृता पत्नी जितेन्द्र आदि ने हमारा रास्ता रोका और हमारे साथ गली गलोच करके जाति सूचक शब्द कहे। इसके बाद उन्होंने हमारे साथ लाठी से मारपीट करनी शुरू कर दी। उनसे बचने के लिए हम पास के ही एक प्लाट में बैठ गए। लेकिन वे सभी वहाँ से हमे उठाकर अपने घर ले गए और हमारे साथ फिर से मारपीट की। इसके बाद मैंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में संलिप्त तीन आरोपी अमृता पत्नी जितेन्द्र, जितेन्द्र पुत्र धर्मचंद व धर्मचंद पुत्र श्योकरण निवासी गाँव टीकला जिला रेवड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। उपरोक्त तीनो आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।    

 

10 लाख की फिरोती मांगने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार


सीआईए धारूहेड़ा व थाना कसोला पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए 10 लाख की फिरोती मांगने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव संगवाडी निवासी नितेश उर्फ नीतू के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता सुरेश कुमार रुस्तगी पुत्र बाबूलाल रुस्तगी ने पुलिस ने शिकायत दी थी कि गत 02 मई को मुझे मेरे फोन पर एक अनजान व्यक्ति का कॉल आया। उस व्यक्ति ने फोन पर मुझसे 10 लाख रूपए की फिरोती की मांग करते हुए कहा कि 05 मई तक 10 लाख रूपए का इंतजाम कर ले। पैसे नही देने कि एवज में उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना कसोला में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान सीआईए धारूहेड़ा पुलिस व थाना कसोला पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक आरोपी नितेश उर्फ नीतू पुत्र धन सिंह निवासी संगवाडी थाना कसोला जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज बुधवार को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें