Rewari News : दो निजी अस्पतालों के संचालकों को कारण बताओ नोटिस किया जारी, 24 घण्टे में देना होगा जवाब

रेवाड़ी, 14 मई। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि आवश्यक वस्तुओं व दवाओं की कालाबाजारी करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।



डीसी यशेन्द्र सिंह रेवाड़ी जिला के दो निजी अस्पतालों पर हुई रेड के बाद पत्रकारों के सवालों के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी के कप्तान नंदलाल अस्पताल और धारूहेड़ा के मेडी ओम अस्पताल के संचालकों के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों पर रेड मारने के बाद उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अस्पताल संचालकों को 24 घण्टे में जवाब देना होगा और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि अन्य अस्पतालों की भी शिकायत मिलने पर कार्यवाही की जाएगी। डीसी ने कहा कि किसी भी मरीज के परिजन तय रेट से अधिक वसूलने पर सीएमओ, उपायुक्त कार्यालय व टोल फ्री नंबर 1950 पर कॉल करके शिकायत दे सकते हैं। उपायुक्त ने लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वाले ठेकेदारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब भी कोई शिकायत मिलती है तो उस पर तुरंत एक्शन लिया जाता है। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज़ों की सँख्या के सवाल पर कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में 50 आइसोलेशन वार्ड बनाये जा रहे हैं और स्वास्थ्य विभाग की कई टीमें लगातार उन क्षेत्रों में काम कर रही हैं, जहां ज्यादा केस आ रहे हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें