Mahagama news - महागामा बाजार निवासी गोपाल गुप्ता का दुकान पाप रेडीमेट को अंचलाधिकारी ने क्या शील

 




ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा) ।शनार को महागामा बाजार निवासी गोपाल गुप्ता का घर व दुकान पापा रेडिमेट को अंचलाधिकारी ने शील कर दिया।
उनका कहना है कि दुकान का सटर खुला था। जबकि मकान मालिक गोपाल गुप्ता का कहना है कि घर से बाहर निकलने का रास्ता दुकान के पास ही है। 


मामले को लेकर गोपाल गुप्ता का कहना है कि ऐसे भी मेरा दुकान गाइड लाइन के अनुसार बंद रहता है।


उन्होंने बताया कि घटना के बक्त वे घर पर नहीं थे। कहा कि मैं और मेरा छोटा भाई अपने मौसेरे भाई जो कोबिड से पीड़ित अनुबंधन्तला अस्पताल में एडमिट है। उसे देखने गोड्डा हो गया था। 


फोन पर मामले की जानकारी मिली 


मामले की जानकारी मिलते ही गोपाल गुप्ता गोड्डा से लौट कर थाना में जहां उन्होंने मामले की जानकारी ली लो पता चली कि अंचलाधिकारी ने घर के सटर शील किया है वही शील खोलेंगे।

अंचलाधिकारी से मिलकर घटना के सम्बंध में उन्होंने बताया कि घर से बाहर निकलने का रास्ता दुकान के साथ ही है तो किसी काम को लेकर मेरा छोटा लड़का बाहर निकल रहा था संयोग से उसी बक्त प्रशासन की गाड़ी आ गई और दुकान खुली देख कर बेटे को डांकर फटकार लगाई। लगाते हुए सटर शील किया गया। 

काफी मिन्नते करने के बाद अंचल निरीक्षक को जांच करने भेजा गया ओर जांचों उपरांत रिपोर्ट भी दी कि घर से बाहर निकलने का रास्ता दुकान के पास ही है। उसके बाब की भी सटर का शील नहीं खोला गया। कहा कि अब 48 घंटे बाद ही सटर का शील खुलागा। 

  

गोपाल ने बताया कि अब घर जाने का दूसरा रास्ता भी नहीं है। अब वे घर कैसे रहेंगे तो क्या करेंगे। 

- ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें