Mahagama news - 18 + से 44 वर्ष के लोगों के लिए वेक्सिनेशन सेंटर उद्घाटन

 


ग्राम समाचार(गोड्डा)। शुक्रवार को जयनारायण +2 विद्यालय परिसर में 18 + से 44 वर्ष के युवाओ के लिए वेक्सिनेशन सेंटर का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक दीपिका पाण्डेय सिंह ने फीता काट कर की। मौके पर अनुमंडलाधिकारी जितेंद्र कुमार दे,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवशंकर तिवारी, चिकित्सा प्रभारी निर्मला बेसरा, अंचलधिकारी रंजन यादव सहित स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे। 


इस दौरान श्रीमती पाण्डेय ने कहा कि जिस प्रकार  इस वैस्विक महामारी से  लोगो की मौते हो रही है। इससे बचने के लिए एक मात्र उपाय वेक्सिनेशन है। इसके लिए सरकार ने प्रखंड स्तर पर वेक्सिनेशन सेंटर बना कर चरणबद्ध तरीके से लोगों को वेक्सिन देने का काम कर रही है। 


वहीं सरकार ने 14 मई से युवा बर्ग को वेक्सिन देने की घोषणा की थी। जिसको लेकर पूरे राज्य में आज से युवाओं को वेक्सिन लगाने की शुरुआत हो चुकी है। इसी कड़ी में महागामा के जयनारायण +2 विद्यालय परिसर में वेक्सिनेशन सेंटर बनाया गया है जहां 18+ से 44 वर्ष के लोगों को वेक्सिन लगाया जाएगा। 



उन्होंने जनता से अपील किया कि वे सेंटर पर आए और वेक्सिन जरूर लगवाए ताकि अपने शरीर में वीमारी से लड़ने की प्रतिरोधक छमता को मजबूत करे।

                    ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें