Godda News: रक्तदान सप्ताह के प्रथम दिन आगे आए आईआरबी के जवान



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  जिला प्रशासन के तत्वावधान में रेडक्रॉस सोसायटी गोड्डा के द्वारा आयोजित रक्तदान सप्ताह के प्रथम दिन गुरुवार को खराब मौसम के बावजूद आइआरबी के जवानों ने मुख्यालय आकर सदर अस्पताल अवस्थित ब्लड बैंक के लिए रक्तदान किया। उक्त आशय की जानकारी देते हुए रेडक्रॉस के सचिव सुरजीत झा ने बताया कि रक्तदाताओं में शामिल आइआरबी के जबान शंकर सिंह, सुरज प्रकाश, रविकांत रंजन, अजय कुमार एवं सुधीर कुमार को बतौर मुख्य अतिथि अनुमंडल पदाधिकारी सह रेडक्रॉस उपाध्यक्ष ऋतुराज ने  प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सप्ताहव्यापी कार्यक्रम का शुभारंभ किया।



इस अवसर पर सभापति समीर कुमार दुबे, कोषाध्यक्ष शेषमणि पांडेय व सचिव श्री झा के अलावा जिला प्रबन्ध समिति सदस्य सर्वजीत झा, मो. शाहिद इकबाल, तनवीर अहमद इरफानी, आशुतोष झा एवं सदस्य अखिल कुमार झा ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि ने रक्तदाताओं को धन्यवाद देते हुए उनसे अपने साथियों को प्रेरित करने और नियमित अंतराल पर रक्तदान करने की अपील की।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें