Godda News: 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का वैक्सीनेशन आज से




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  सिविल सर्जन गोड्डा डॉ शिव प्रसाद मिश्रा के द्वारा जानकारी दी गई कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार गोड्डा जिले में विभिन्न प्रखंडों में चिन्हित किए गए वैक्सीनेशन सेंटर पर 18 से 44 वर्ष के बीच कोविड वैक्सीनेशन की प्रक्रिया आरंभ कराई जा रही है। अतः गोड्डा जिलेवासियों से अपील है कि वे अपना पहचान पत्र वोटर आईडी/ आधार कार्ड एवं आवश्यक कागजातों के जरिए टीकाकरण के लिए स्वयं रजिस्ट्रेशन कराएं एवं उनके द्वारा जिले में चिन्हित किए गए नजदीकी टीकाकरण केंद्रों पर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर टीकाकरण कराएं जाएं साथ ही साथ अन्य लोगों को टीकाकरण करने के लिए प्रेरित करें। ध्यान रहे कि लाभुक स्वत:रजिस्ट्रेशन करा कर ही टीकाकरण केंद्र पर टीकाकरण कराने जाएंगे टीकाकरण सेंटर पर रजिस्ट्रेशन नहीं किए जाएंगे जिन व्यक्तियों का पूर्व से रजिस्ट्रेशन होगा उन्हें ही टीकाकरण केंद्रों पर टीकाकरण कराने की अनुमति दी जाएगी। 18 से 44 वर्ष के बीच (युवा वर्ग) टीकाकरण के लिए जिले में जिला मुख्यालय सहित विभिन्न प्रखंडों में टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं जो निम्न हैं।

1. राजकीय पुस्तकालय, गोड्डा, 2. गोड्डा कॉलेज गोड्डा, 

3. प्लस टू हाई स्कूल गोड्डा, 4. प्लस टू हाई स्कूल महागामा, 5. CHC बोआरीजोर, 6. CHC मेहरमा, 7. CHC ठाकुरगंगटी, 8. CHC पथरगामा, 9. CHC सुंदरपहाड़ी, 10. CHC पोड़ैयाहाट, 11. PHC बसंतराय


Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें