Chandan News: चांदन पुलिस को मिली कामयाबी, शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार, भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। वैश्विक महामारी को लेकर बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान तेज। बताते चलें कि, बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर सोमवार को चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर शंकर कुमार के नेतृत्व में स०अ०नी० मुखराम सिंह दल बल के साथ चांदन के बेहंगा पुल के समीप बाइक चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें बेवजह सड़क पर दौड़ रहे बाइक सवारियों एवं चार पहिया वाहनों को रोक रोक कर आवश्यक कागजात के साथ हेलमेट इंश्योरेंस ड्राइवरी लाइसेंस इत्यादि की जांच की गई। 

अवैध कागजात पाए जाने वाले वाहनों से जुर्माना वसूला गया। इसी क्रम में देवघर झारखंड की ओर से आ रहे एक कार को चेकिंग के लिए रोकने का इशारा किया गया। लेकिन कार चालक मौके पर वाहन को धीरे गति करते हुए एकाएक कार की रफ्तार बढ़ाते हुए चंदन की ओर भागने लगा। तभी मौके से स०अ०नि० मुखराम सिंह के द्वारा चांदन थाना प्रभारी रवि शंकर कुमार सूचना दे दिया गया। जिसे लेकर तत्वरित कार्रवाई करते हुए चांदन थाना प्रभारी ने कटोरिया देवघर मुख्य सड़क मार्ग स्थित थाना गेट के सामने ही भाग रहे कार में बैठे तीन आरोपियों को धर दबोचा। जबकि 

एक आरोपी भागने का प्रयास को थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने असफल कर दिया। जांच क्रम में वाहन में रखें झारखंड निर्मित 66 बोतल कैन वियर बरामद किया। साथ में प्रयुक्त कार वाहन को जप्त कर लिया गया। जिसे पहचान के रूप में मधेपुरा जिला के सौरभ कुमार पिता जितेंद्र यादव साहगत निवासी एवं दिलखुश कुमार सहरसा जिला अंतर्गत तिरी पहाड़ी एवं संजय यादव साहगत निवासी के रूप में पहचान की गई। इस संबंध में चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि तीनों तस्कर शराब की खेप लेकर भाग रहे थे जिसे चांदन पुलिस ने धर दबोचा । जिसे मद्ध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को बांका जेल भेज दिया गया। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें