Chandan News: आयुष चिकित्सक ने काला पट्टी लगाकर दी स्वास्थ्य सेवाएं

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका।  समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन के आयुष चिकित्सक ने 10 मई से 12 मई तक अपने छह सूत्री मांगों को कालापट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।



बताते चलें कि आसमा बिहार पटना के द्वारा संविदा पर काम कर रहे आयुष चिकित्सक अपने 6 सूत्री मांगों को लेकर काला बिल्ला पट्टी लगाकर काम करने की एलान किया। इन्होंने बताया की यदि सरकार हमारी मांगों को पूरी नहीं करती है तो 25 मई से हम सब आयुष चिकित्सक होम आइसोलेशन में चले जाएंगे । जिसकी जिम्मेवारी राज्य सरकार की होगी। इस कोरोना महामारी में हम आयुष चिकित्सक रात दिन एक कर ड्यूटी देने को मजबूर हैं, लेकिन सरकार है कि हम आयुष चिकित्सकों की मांगों को पूरा नहीं कर रही हैं। इस संबंध में आयुष चिकित्सक अजहर आलम ने बताया कि अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी ,बांका एवं सिविल सर्जन, बांका को लिखित आवेदन दे चुके हैं। इसके तत्वाधान में भी यदि हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो आंदोलन करने की बाध्य होंगे। मौके पर आयुष चिकित्सक डॉक्टर जय किशोर कुमार,डॉक्टर भोलानाथ गोराई, डॉ रमेश कुमार, सुनील कुमार, अकाउंटेंट संदीप कुमार, हेल्थ मैनेजर यशराज मौजूद थे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें