expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Chandan News:आगे निकलने के चक्कर में दो बस आपस में भिड़े, बाल बाल बचे बस में सवार यात्री

 ग्राम समाचार,चांदन (बांका)। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कटोरिया देवघर मुख्य सड़क मार्ग स्थित तुर्की मोड़ (बाबू कुरा) के समीप देवघर झारखंड की ओर से आ रहे कैलाशपति बस BR-10R 0555 जिसे सुल्तानगंज जाना था जिसके आगे हरिओम महावीरा BR-51,6995 बस बांका के लिए जा रहे थे।



 इसी क्रम में आगे जा रहे है कैलाशपति बस ड्राइवर ने दाहिना साइड करने से ओवरटेक कर रहे पीछे से हरि ओम बस ने सवारी उठाने के चक्कर में दाएं  और ले गए जिससे कैलाश पति बस ने एकाएक ब्रेक मारने से अनबैलेंस हुआ हरि ओम और पीछे से टकराई। जिसमें बैठे आधा दर्जन सवारियों को हल्की-फुल्की चोटें लगीं।



 इसी क्रम में भागलपुर के अविनाश कुमार जो पीएचडी विभाग चांदन में कार्यरत अविनाश कुमार चांदन से  बस में सवार होकर बांका विशेष ड्यूटी के लिए जा रहे थे की बस के सामने सीट पर बैठा था जिसे इस दुर्घटना से बाल-बाल बच गए जिससे सर और हाथ में गंभीर चोटें लगी। तभी बस से उतर कर

किसी तरह अपने मकान मालिक को सूचना हरिओम के ओनर को भी हताहत होने की सूचना किया उसके बाद अपने दोस्त को बुलाकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन इलाज हेतु पहुंचा। हालांकि 

विशेष हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। टक्कर लगते ही किसी तरह कैलाशपति बस मौके से भागने में सफल रहा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें