Bhagalpur News:बेलगाम स्कॉर्पियो ने दिव्यांग युवक को कुचला, इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सन्हौला जगदीशपुर मुख्य मार्ग को किया जाम


ग्राम समाचार, भागलपुर। जिले जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सन्हौला जगदीशपुर मुख्य मार्ग पर योगीवीर गांव के निकट रविवार देर रात्रि बेलगाम अज्ञात स्कॉर्पियो ने एक दिव्यांग युवक को रौंद दिया और स्कॉर्पियो मौके से फरार हो गया। इस घटना में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने जख्मी को घटनास्थल से उठाकर आनन-फानन में जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल चिकित्सा महाविद्यालय मायागंज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान सोमवार करीब 3:00 बजे सुबह उनकी मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद जब शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने शव को सन्हौला जगदीशपुर मुख्य मार्ग पर रख कर योगी वीर गांव के निकट मार्ग जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस डीएसपी सह थानाध्यक्ष बिपिन बिहारी के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम छुड़ाने का प्रयास में जुट गए। इस बात की सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी को दी गई‌। प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उचित मुआवजा का आश्वासन देने के बाद लोगों ने जाम को हटाया। उल्लेखनीय है कि मृतक युवक योगी वीर गांव निवासी रामबालक महतो का 41 वर्षीय पुत्र गोपी महतो दिव्यांग था और छोटा मोटा दुकानदारी कर अपना परिवार का भरण पोषण करता था। वे अपने पीछे पत्नी सहित दो पुत्र एवं एक पुत्री छोड़ गए हैं। उनके मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। उनकी पत्नी मीरा देवी ने बताया कि मुझे छोटे-छोटे तीन बच्चे हैं और कमाने वाला कोई भी घर में नहीं रहा‌। मीरा देवी भी दिव्यांग है।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें