Banka News: श्यामबाजार हाट में नाश्ता दुकानदार ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, पुलिस ने समझाया तो फेंका गर्म उबलता तेल

 ग्राम समाचार, बौसी, बांका। जिले के बौसी प्रखंड स्थित श्याम बाजार में लगने वाले हाट में उस समय अफरा तफरी हो गई ,जब निर्धारित समय सीमा के बाद बौसी थाना प्रभारी राजकिशोर सिंह ,अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, बीडीओ पंकज कुमार दुकान बंद कराने पहुंचे। बताते चलें कि पुलिस जब नाश्ते की दुकान पर पहुंची और उसे दुकान बंद करने का आग्रह किया तब नाश्ता दुकानदार ने इसके विरोध में पुलिसकर्मियों पर खोलता हुआ गर्म तेल छनोटा से फेंकना शुरू कर दिया। जिससे मौके पर बौसी थाना प्रभारी राजकिशोर सिंह, अवर निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद और आरक्षी आनंदी यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत हाट मालिक ललन कुमार सिंह को दी। हाट मालिक तुरंत दौड़ कर जब घटना स्थल पर पहुंचे तो नाश्ता दुकानदार ने हॉट मालिक पर भी हमला कर दिया जिसमें उनके सर और चेहरे में चोट आई। हालांकि पुलिस ने तत्परतापूर्वक दो दुकानदार भूखंड पंडित एवं उसके पुत्र गणेश पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया।  कई अभियुक्त अभी फरार है।



दूसरी और घायल थाना अध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मियों को बेहतर इलाज के लिए बौंसी स्थित रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक संजीव कुमार तथा चिकित्सक पंकज कुमार ने तीनों पुलिस कर्मियों का इलाज किया।हालांकि सभी पुलिस कर्मियों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। हालांकि संक्रमण के रोकथाम के लिए लॉकडाउन का पालन करना सभी के लिए अनिवार्य है। जिसको लेकर स्थानीय पुलिस लगातार जागरुकता फैला रही है। किंतु फिर भी कुछ असामाजिक तत्व ऐसे हैं जो यह मानने को तैयार ही नहीं है। पुलिस पर आक्रमण करना गैरकानूनी है, ऐसी स्थिति में पुलिस को आवश्यक कार्यवाही करनी चाहिए। मौके पर स्थानीय लोगों ने घायल पुलिसकर्मियों के जल्द स्वस्थ होने कि कामना की।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें