Rewari News : गांव बीदावास में राजकीय सम्मान के साथ हुई शहीद दलीप सिंह की अंत्येष्टि

रेवाड़ी, 22 अप्रैल। बावल उपमंडल के गांव बीदावास के शहीद दलीप सिंह ढिल्लो की आज बीदावास गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि कर दी गई है। एसडीएम बावल संजीव कुमार ने जिला प्रशासन की तरफ से उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र चढ़ाकर श्रद्घाजंलि अर्पित की। श्रद्जंलि देने वालों में जिला सैनिक बोर्ड सचिव ले. कर्नल सेवानिवृत सरिता यादव, नायब सुबेदार जोगिन्द्र सिंह, हवलदार भीम सिंह, कल्याण व्यस्थापक करण, बीर सिंह, तहसीलदार मनमोहन सहित क्षेत्र के अनेक सामाजिक संगठनों व गणमान्य लोगों ने अपनी श्रद्धाजंलि दी और परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की।



वीरवार को सुबह 9 बजे शहीद दलीप सिंह ढिल्लो का शव उनके पैतृक गांव बीदावास पहुंचा। यहां पुलिस के जवानों ने उन्हें सलामी दी।
उल्लेखनीय है कि शहीद जवान दलीप सिंह ढिल्लो जम्मू कश्मीर में शहीद हो गए थे। वे भारतीय सेना के सीमा सडक़ संगठन इकाई के साथ जम्मू श्रीनगर हाईवे पर राहत और बचाव कार्य में अपनी टीम के साथ जुटे थे। पहाड़ी खिसकने से 20 अप्रैल को दोपहर बाद अचानक यह हादसा हुआ, जिसमें वह शहीद हो गए थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें