Rewari News : सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर मोबाइल शॉप पर काम करने वाले युवक को रेमडेसिवीर इंजेक्शन सहित पकडा



मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शहर के शिव चौक के समीप कोरोना मरीजों के लिए प्रयोग में आने वाले रेमडेसिवीर इंजेक्शन बेचने के मामले में दो युवको को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए आरोपियो की पहचान जिला के जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव चौकी नंबर-निवासी तिलकराज पुत्र लेखराज व राहुल पुत्र मुकेश के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि गुड़गांव के ड्रग कंट्रोलर अमनदीप चौहान की तरफ से दी एक शिकायत देकर बताया है कि गुड़गांव सीएम फ्लाइंग को एक गुप्त सूचना मिली थी कि जिसमें रेवाड़ी में एक मोबाइल की दुकान चलाने वाला कोरोना मरीजों के इलाज में काम आने वाले रेमडेसिवीर इंजेक्शन की बिक्री कर रहा है। इस सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग की टीम गुड़गांव के ही ड्रग कंट्रोलर को अपने साथ लेकर ग्राहक के जरिए रेवाड़ी पहुंच गई। यहां पर ग्राहक ने आरोपी दुकानदार से बातचीत की तो उसने उसे शाम को आने का समय दिया। तय समय के बाद जब ग्राहक ने दुकानदार को कॉल किया तो उसने शहर के मॉडल टाउन में शिव चौक के समीप स्थित अपनी मोबाइल की दुकान के गोदाम पर उसे बुला लिया। इसी बीच ग्राहक को भी सीएम फ्लाइंग की टीम फॉलो कर रही थी। गोदाम पर पहुंचने के बाद दुकानदार ने इस इंजेक्शन के 23 हजार रुपए कीमत मांगी। यह राशि देने के साथ ही इशारा मिलते ही सीएम फ्लाइंग की टीम ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। आरोपी से खरीदा हुआ इंजेक्शन भी बरामद कर लिया गया है।आरोपी के खिलाफ थाना माडल टाऊन रेवाडी मे मामला दर्ज करके आरोपी तिलकराज को गिरफतार कर लिया। आरोपी ने पुछताछ मे बतलाया की मैने यह इंजैक्शन राहुल पुत्र मुकेश निवासी चोकी नम्बर 02 थाना जाटूसाना से लिया है जो शहर कि एक अस्पताल मे काम करता है। पुलिस ने मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए मामले मे सलिंप्त दुसरे आरोपी राहुल को भी गिरफतार कर लिया है। मामले मे पुछताछ जारी है।  

 

सीआईए धारुहेडा पुलिस ने दो अलग अलग मामलो मे अवैध हथियार सहित कुल तीन आरोपियो को किया काबू. दो देशी कट्टे व दो कारतूस बरामद- 




सीआईए धारुहेडा पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो अलग अलग मामलो मे कार्यवाही करते हुए तिन आरोपियो को गिरफतार करके उनके कब्जा से दो देशी कट्टे व दो कारतूस बरामद किए है। जांचकर्ता ने बतलाया की सीआईए धारुहेडा पुलिस को सुचना मिली की रविन्द्र उर्फ काले निवासी माण्डोठी अवैध हथियार सहित बिकानेर गांव के बस स्टैण्ड पर खडा हुआ है। पुलिस ने मिली सुचना पर रैडिंग पार्टी तैयार करके बिकानेर बस स्टैण्ड पर पहुंचे तो वंहा पर एक शक्स पुलिस को देखकर पिछे मुडकर भागने कि कोशिश करने लगा तो पुलिस ने उस शक्स को काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम रविन्द्र उर्फ काले पुत्र जगबीर निवासी माण्डोठी जिला झज्जर बतलाया तथा उस युवक कि तलाशी ली तो उसके पास एक देशी कट्टा व एक कारतूस बरामद हुआ। सीआईए धारुहेडा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सदर रेवाडी मे आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। आरोपी थाना सदर के एक किसी अन्य मामले मे भी वाछिंत है। पुलिस द्वारा आरोपी को दोनो मुकद्मो मे गिरफतार कर लिया गया है।



इसी क्रम मे सीआईए धारुहेडा पुलिस को एक अन्य सुचना मिली थी की दिपांशु पुत्र वेदप्रकाश निवासी हाल शक्ति नगर रेवाडी व विशाल पुत्र धर्मबीर निवासी हाल भक्तिनगर रेवाडी अवैध हथियार रखते है ओर अब सैक्टर 04 पुष्पाजंलि अस्पताल के पास हुड्डा के खाली ग्राऊण्ड मे अवैध हथियार सहित खडे हुए है। पुलिस ने रैंडिग पार्टी तैयार करके बताई जगह पहुंची तो वंहा पर दो युवक खडे हुए दिखाई दिए जो पुलिस पार्टी  को देखकर भागने का प्रयास करने लगे तो पुलिस ने दोनो युवको को काबू करके उनका नाम पता पुछा तो एक ने अपना नाम दिपांशु पुत्र वेदप्रकाश निवासी हाल शक्ति नगर रेवाडी बतलाया तथा दुसरे युवक ने अपना नाम विशाल पुत्र धर्मबीर निवासी भक्तिनगर रेवाडी बतलाया। दोनो युवको कि तलाशी लि गई तो दिपांशु के पास एक देशी कट्टा व विसाल के पास एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपियो के खिलाफ थाना माडल टाऊन रेवाडी मे आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज करके दोनो आरोपियो को गिरफतार कर लिया है। सीआईए धारुहेडा पुलिस ने मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए दोनो आरोपियो को आज अदालत मे पेश करके पुछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें