Rewari News : भाजपा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने कहा-लूटपाट की घटनायें नहीं रुकी तो होगा प्रदर्शन

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : भाजपा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने शहर में व्यापरियों के साथ हो रही लूटपाट की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है।



उन्होंने कहा कि प्रशासन इस गलतफहमी में न रहे कि रेवाड़ी की जनता खामोश है। जिस तरह से रेवाड़ी में व्यापरियों के साथ आए दिन घटनाओ को अंजाम दिया जा रहा है, उससे पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली के प्रति संदेह के घेरे में हैं उन्होंने जिला प्रशासन से भी मांग की कि इस प्रकार की अपराधिक घटनाओ को तुरंत प्रभाव से रोका जाए।

पूर्व विधायक कापड़ीवास ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं केवल व्यापारियों के साथ ही नहीं हो रही, अपितु यह घटनाएं महिलाओं, बाजार में आए किसानों तथा नौकरी पेशा लोगों के साथ भी हो रही है। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी जिले में अपराधों पर अंकुश नहीं लगा तो वे रेवाड़ी की जनता के साथ प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने से भी नहीं चूकेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें