expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : चिरंजीव राव ने वैक्सीन टीकाकरण का किया निरिक्षण, गंगायचा अहिर में पीएचसी बनवाने के लिए ग्रामिणों ने विधायक का किया धन्यवाद

रेवाडी। कोरोना वैक्सीन का गंगाायचा अहीर पीएचसी में चल रहे टीकाकरण का निरिक्षण करने के लिए विधायक चिरंजीव राव पंहूचे। वहां पहूंचकर विधायक ने मौजूद डाक्टरर्स व स्टाफ से जानकारी ली। वहीं पीएचसी स्टाफ ने भी विधायक चिरंजीव राव से कुछ मांग रखी जिनको विधायक ने जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि इस कोविड महामारी को हराने के लिए वैक्सीन का इस्तेमाल अवश्य करें। यहां पीएचसी स्टाफ द्वारा कोविड की गाईड लाईन की अनुपालना करते हुए लोगों को वैक्सीन का टीकाकरण किया जा रहा है। टीके को लेकर कोई भी व्यक्ति शंका व हिचकिचाहट न रखें। ज्यादा से ज्यादा लोग टीकाकरण करवाएगें तभी भारत कोविड 19 से मुक्त बनेगा। हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने स्वदेशी वैक्सीन बनाकर एक असाधारण काम किया है आज हमारे देश की बनी वैक्सीन विदेशों में भी जा रही है। हमारे देश के वैज्ञानिकों व डॉक्टरों ने विदेशों में भारत का नाम रोशन किया है। 

विधायक चिरंजीव राव ने बताया कि यहां पर बनी पीएचसी जिसका फायदा गंगायचा अहिर, बिकानेर, राजावास, गंगायचा जाट, नयागांव, गुढकावास, किशनगढ बालावास, गिंदोखर, मस्तापुर, भुरथल जाट, काकोडिया, लिसाना इत्यादि गांव को होगा। इसका श्रेय पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव को जाता है जिन्होंने 2013 में पीएचसी को पास करवाया था। लेकिन भाजपा सरकार के पहले कार्यकाल में इस की तरफ बिल्कुल ध्यान नही दिया गया। 2019 में मेरे विधायक बनने के बाद मैंने विधानसभा में पीएचसी बनवाने की मांग रखी। उसके बाद अब यह पीएचसी बनकर तैयार हुई। वहां मौजूद ग्रामिणों ने विधायक चिरंजीव राव का धन्यवाद किया। ग्रामिणों ने कहा कि यहां आस के सभी ग्रामिणों को मीरपुर पीएचसी जाना पडता था। दूर होने की वजह से लोगों को काफी समस्या का सामना करना पडता है। लेकिन अब यहां पीएचसी बनने से करीब 2 दर्जन गांव के लोगों को इसका फायदा मिलेगा। हम चिरंजीव राव का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने विपक्ष में होते हुए भी हमें इतनी बडी सौगात दी है।
विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि मेरा प्रयास रहता है कि रेवाडी के जितने अधुरे कार्य हैं वो जल्द से जल्द पूरा हों, इसके लिए वे प्रशासन से तो बातचीत करते ही रहते हैं साथ-साथ में विधानसभा में भी मुद्दों को उठाते हैं। चिरंजीव राव ने कहा कि अभी फिदेडी में जिला जेल का कार्य काफी धीमी गति से चल रहा है। यहां के कैदियों को भौंडसी, गुरूग्राम जेल भेजा जाता है। कैदियों के परिजनों को मुलाकात के लिए रेवाडी से भौंडसी जाना पडता है। इसलिए मेरी सरकार से मांग है कि जिला जेल को भी जल्द से जल्द पूरा किया जाए। जिला जेल ही नही जितने भी अधूरे कार्य हैं उन सभी को सरकार द्वारा जल्द से जल्दा पूरा किया जाना चाहिए। जिला प्रशासन को जहां मेरी जरूरत होती है वहां पर विधायक होने के नाते अपनी तरफ से मैं मंजूर कर ही देता हूं क्योंकि मेरे लिए जनहित के कार्य सर्वोपरि हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें