expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : भाजपा का मकसद सत्ता का सुख भोगना नहीं, जनता की सेवा करना है : डॉ बनवारीलाल

सहकारिता व अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल ने आज भारतीयजनता पार्टी के  स्थापना दिवस पर अपने बावल आवास पर, कार्यकर्ता के घर और भाजपा जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष हुकम चंद यादव की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारीलाल ने पार्टी का झंडा लगया। वहीं कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी।डॉ बनवारी लाल ने भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा का मकसद सत्ता का सुख भोगना नहीं है, बल्कि जनता की सेवा करना है। यही वजह है कि भाजपा आज देश के हर नागरिक के दिल में बसती है और इसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है, जिनके कारण भाजपा आज एक-एक करके हर राज्य में अपना परचम फहराती जा रही है।



वही नक्सलवादी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर डॉ बनवारी लाल ने कहा कि इन जवानों की शहादत बिल्कुल भी व्यर्थ नहीं जाएगी, क्योंकि भाजपा नक्सलवाद के खात्मे को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर हरको बैंक के चेयरमैन डॉ अरविन्द यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष हुकम चंद यादव, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट वंदना पोपली, बलजीत यादव, दीपक मंगला, बाबू लाल छावड़ी, यशवंत भारद्वाज, बिजेंद्र यादव नगर पालिका चेयरमैन अमर सिंह महलावत, जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा, मंडल अध्यक्ष अमरजीत सरपंच कर्मवीर, सरपंच ईश्वर, शिवनारायण, पूर्व सरपंच हीरालाल, पूर्व सरपंच मोहर सिंह, उदय महलावत, प्रताप सिंह बावल सहित समेत बड़ी संख्या में बीजेपी पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें