expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : डहीना में मंत्री डा. बनवारी लाल ने बजाज बाइक शोरूम का शुभारंभ किया

गांव डहीना में स्थित श्रीकृष्णा कृष्णा विकलांग गौशाला के सामने बजाज बाइक शोरूम का शुभारंभ मुख्यातिथि सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर मंत्री बनवारी लाल का संचालक शिव कुमार ने पगड़ी पहना कर व फूलों का गुलदस्ता देेते हुए स्वागत किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष हुकुमचन्द, प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार व महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पिंकी यादव थी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि देश में कोरोना कहर बरपा रहा है। उन्होंने कहा कि घर में एक व्यक्ति को कोरोना आ गया तो इस बार पूरे परिवार इसकी चपेट में आ सकता है।



इसलिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करे। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचना है हम सभी को घर से बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क व सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखना होगा, तभी हम कोरोना मात दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि अबकी बार लाॅकडाउन नहीं लगेगा, फिछली बार लगे लाॅकडाउन ने सभी वर्ग पर मार पड़ी थी। इसलिए सचेत होकर सरकार द्वारी गाइडलाइन का पालना करे और सुरक्षित रहे और अपने परिवार को सुरक्षित करे। इस मौके पर पूर्व सरपंच विक्रम पांडे सीहा, राजसिंह, यशु प्रधान माजरा, पवन बजाज मनेठी, कर्नल संजय महला, जितेन्द्र कुमार, पूर्व सरपंच बिजेन्द्र, जयपाल यादव, जयदीप शर्मा कंवाली आदि मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें