Chandan News: कोरोना गाइड लाइन की जमकर उड़ा रहे धज्जियां दुकानदार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों कोविड-19 के निर्देशों को दुकानदार जमकर उड़ा रहे हैं धज्जिया। जिसमें कई दुकानदार प्रशासन के आंख में धूल झोंक कर प्रखंड मुख्यालय स्थित चांदन बाजार के कस्तूरबा गली पुरानी बाजार ब्याही मोड़ के साथ-साथ चंदन बस स्टैंड के दुकानदार सैलूनों में सोशल डिस्टेंस की एवं निर्धारित समय की धज्जियां उड़ाई जा रहे हैं। जबकि चांदन प्रशासन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार एवं दलबल ने मोर्चा संभालते हुए शाम 6:00 बजे से ही गश्ती वाहन से सायरन बजा बजाकर दुकानदारों को दुकान बंद कराने में लगे हैं 

जिससे संक्रमण का खतरा बेकाबू हो सके लेकिन चांदन बाजार के दुकानदार पुलिस वैन को देखते ही दुकान का सटर गिरा कर अंदर ही अंदर धंधे में मशगूल है। प्रशासन की लाख मना करने के बावजूद भी चांदन बाजार के लोगों ने प्रशासन के निर्देशों को अवहेलना कर रहे हैं। जहां बस स्टैंड के समीप कई दुकानदार सैलून में बाहर से आए प्रवासी मजदूरों को बगैर सैनिटाइजर किए हुए सैलून में प्रवेश करा कर दाढ़ी बाल बनाने में मशगूल है। जिससे क्षेत्र में संक्रमण होने का खतरा व्याप्त है। और इस संक्रमण को देखते हुए इस तरह के अगल-बगल के दुकानदार मुक दर्शक बने हुए हैं। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें