Bounsi News: ऑनलाइन पेमेंट को लेकर, एक व्यक्ति ठगी का हुआ शिकार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

ऑनलाइन पेमेंट को लेकर ठगी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रविवार को ऑनलाइन ठगी का एक व्यक्ति शिकार हो गया। बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय में चल रह रहे कंस्ट्रक्शन के काम में पूनम देवी इंफ्राटेक कंस्ट्रक्शन में बतौर मुंशी का काम कर रहे नालंदा जिला के उत्तरी सराय थाना क्षेत्र के दरवेश पूरा गांव में रहने वाले भारत भूषण ने 17 अप्रैल को एलआईसी में अपनी किस्त ऑनलाइन 14486.78 रुपए गूगल पे के माध्यम से जमा किया। अकाउंट से पैसा कट गया, 

परंतु 2 दिन के बाद ट्रांजैक्शन फेल बताने लगा। जिसके उपरांत उक्त व्यक्ति के द्वारा गूगल पे के कस्टमर केयर को भी फोन किया गया। कस्टमर केयर से बात नहीं हो पाई। बताया जा रहा है कि, 25 अप्रैल को दोपहर में 2:00 बजे के करीब एक नंबर से फोन आया और उसने बताया कि वह गूगल पर कस्टमर केयर दिल्ली से बात कर रहा है। उसने मुंशी को इस कदर झांसे में ले लिया की मुंशी के द्वारा 25 अप्रैल को दो ट्रांजैक्शन के जरिए 39386.78 रुपए ठगी का शिकार हो गए। फिलहाल इस मामले में आवेदन थाने में दिया गया है। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष निरंजन यादव ने बताया कि, आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की छानबीन की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें