Bounsi News : प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण हटाने के बाद पुनः अतिक्रमणकारियों ने किया अतिक्रमण, सड़क किनारे ही लगाई फल की दुकान

ग्राम समाचार बौंसी,बांका। 

अब अतिक्रमणकारियों के पुनः अतिक्रमण करने से स्थिति पुरानी वाली रह जाएगी। मालूम हो कि, पुलिस प्रशासन के हटने के बाद पुनः यहां पर फल दुकानदारों के द्वारा स्थाई रूप से अपने ठेले को खड़ा कर दुकान सजा लिया जाता है। मालूम हो कि, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बौंसी बाजार के सभी मार्गों से अतिक्रमण हटाया गया था। लेकिन प्रशासन के हटने के बाद 

मुख्य चौक पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा होने लगा था। इसके बाद इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह और बौसी थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह के द्वारा संयुक्त प्रयास से पुनः अतिक्रमणकारियों को हटाया गया था। लेकिन अतिक्रमणकारियों ने पुनः अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। मालूम हो कि, अतिक्रमण हटाने के साथ अंचलाधिकारी ने बताया था कि, इस बार अतिक्रमण किए जाने की स्थिति में वैसे दुकानदारों से ₹500 जुर्माना वसूला जाएगा। बताया गया था कि, यह जुर्माना प्रतिदिन लिया जाएगा। फिर भी अतिक्रमणकारियों को प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं है। 

प्रशासन के द्वारा एक तरफ अतिक्रमण हटाया जाता है। वहीं दूसरी तरफ अतिक्रमणकारियों के द्वारा पुनः अतिक्रमण कर लिया जाता है। फल दुकानदारों के द्वारा ठेला को सड़क किनारे ही लगा दिया जाता है। जिससे खरीदारी करने आए ग्राहक को सड़क पर ही गाड़ी खड़ी करनी पड़ती है जिसकी वजह से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। स्थानीय लोगों ने कहा कि, जब प्रशासन द्वारा सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटा दिया गया तो, आखिरकार अतिक्रमणकारी किसकी सह पर अवैध कब्जा कर दुकान सजा रहे हैं। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें