Rewari News : कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी प्रधानमंत्री के "मन की बात"

रेवाड़ी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर देशवासियों से मन की बात की। कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारीलाल ने भी बावल स्थित अपने निवास पर भारी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात को ध्यानपूर्वक सुना।



कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारीलाल ने  प्रधानमंत्री के मन की बात को साझा करते हुए कहा कि देश में फिर से कोरोना बढ़ने लगा है और कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री ने भी मन की बात में कोविड-19 पर जोर दिया है। इसलिए एसएमएस यानी सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल अब बेहद जरूरी हो गया है। इसके साथ ही हमें यह भी ख्याल रखना होगा कि समय पर वैक्सीन जरूर लगवाएं और भीड़ भाड़ में जाने से बचें, ताकि इस वैश्विक महामारी को आगे बढ़ने से रोका जा सके। 



उन्होंने देश व प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए अपील की कि इस बार होली रंगों से नहीं, बल्कि फूलों से खेलें। इस अवसर पर नगर पालिका चेयरमैन अमर सिंह महलावत, जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष जयवीर योगी, मंडल अध्यक्ष जीतू चैयरमेन,कर्मवीर सरपंच, ईश्वर सरपंच, मंडल महामंत्री ललित शर्मा, उदय महलावत,अमर सिंह पूर्व पंच, एडवोकेट चरण सिंह, प्रताप सिंह, डालचंद सिंह आदि सहित अन्य मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें