Rewari News : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, स्थायी आमंत्रित सदस्य की घोषणा की गई

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा की सहमति से भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, स्थायी आमंत्रित सदस्य की घोषणा की गई।



जिसमें पूरे हरियाणा राज्य से कैबिनेट मंत्री  माननीय डा. बनवारी लाल को स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाए जाने पर डॉ भीमराव अंबेडकर स्मारक समिति महेंद्रगढ़ के सदस्यों ने सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल को उनके बावल निवास स्थान पर पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। समिति के प्रधान सुंदरलाल जो रसिया, सचिव चिरंजीलाल थानेदार, छोटेलाल व सचिन रंगा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य बनने पर सहकारिता मंत्री को शुभकामना दी। प्रधान सुंदरलाल ने सहकारिता मंत्री से डॉक्टर अंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि समय देने के लिए आग्रह किया। कोविड 19 के नियमों के तहत सरकार द्वारा नियम है दायित्व को ध्यान में रखकर समय निर्धारित करके जल्दी कार्यक्रम करवाने के लिए आश्वस्त किया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें