expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेलवे मे भर्ती के नाम पर लोगो से धोखाधडी करने वाले उद्धोषित अपराधी को गिरफतार किया



सीआईए रेवाडी व थाना कोसली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक रेवाडी के आदेशानुसार उद्धोषित अपराधियो के खिलाफ सयुंक्त कार्यवाही करते हुए 5 मुकद्मे मे वाछिंत उद्धोषित अपराधी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए उद्धोषित अपराधी की पहचान भिवानी जिले के बडसी निवासी राहुल गुप्ता पुत्र हरीराम के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि वर्ष 2016 व 2017 मे थाना कोसली जिला रेवाडी मे रलवे मे भर्ती करवाने के नाम पर पैसे लेकर लोगो से धोखाधडी करने पर 5 अलग अलग मुकदमे दर्ज हुए थे। उन सभी मुकद्मो मे उक्त आरोपी राहुल शामिल था। उक्त चारो मुकद्मे मे आरोपी गिरफतार ना होने के कारण अदालत से उद्धोषित अपराधी घोषित किया गया था। उक्त आरोपी के खिलाफ सीआईए रेवाडी व थाना कोसली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बुधवार को आरोपी को गिरफतार करके नियामानुसार कार्यवाही करते हुए आरोपी के खिलाफ थाना कोसली पुलिस ने एक ओर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके पुछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।    

वर्ष 2018 मे छात्रों पर जानलेवा हमला करने व हमले मे लगी चोटे के कारण छात्र की मौत होने की वारदात मे शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार-

-उक्त मामले 11 आरोपियों को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार-

21सितंबर 2018 को स्थानीय बस स्टैंड के सामने दो छात्रों पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला करने व हमले मे लगी चोटे के कारण छात्र की मौत होने की वारदात मे शामिल एक और आरोपियों को माडल टाउन थाना पुलिस ने प्रोडैक्शन वांरट पर लेकर दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान माढैंया खुर्द निवासी अजय के रूप मे हुई है। उक्त मामले मे 11 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर वारदात मे प्रयुक्त किए गए लाठी/डंडे बरामद कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया की 21 सितंबर 2018 को बस स्टैंड के सामने छात्रों के दो गुटों मे झगडा हो गया था। इसी दौरान एक पक्ष के छात्र हाथों पर डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और दो छात्रों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले मे मूंदी निवासी पृजव्वल व माजरा निवासी पंकज को काफी चोटे आई थी। दोनो घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। वहां उपचार के दौरान पृजव्वल की हालत गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया गया था। सुचना मिलने पर पुलिस ने माजरा निवासी पंकज की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। बाद मे इलाज के दोरान पृज्व्वल की मोत होने के कारण मुकदमा मे हत्या की धारा जोडी जाकर वारदात मे शामिल 11 आरोपियों  को पुलिस ने गिरफतार करके वारदात मे प्रयोग किए गए डंडे भी बरामद करके सभी आरोपियो को न्यायिक हिरासत मे भेज दिए गए थे। बुधवार को उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने मामले मे सलिंप्त एक और आरोपी अजय पुत्र रमेश कुमार निवासी माढैंया खुर्द जिला रेवाडी को प्रौडैक्शन वांरट पर लेकर अदालत से दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

युवती के साथ मोबाईल फोन पर गाली गलोच करने व जबरदस्ती उसका पिछा करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले मे एक आरोपी को किया गिरफतार-

थाना सैक्टर 06 धारुहेडा पुलिस ने युवती के साथ मोबाईल फोन पर गाली गलोच करने व जबरदस्ती उसका पिछा करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले मे एक आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान अमित शहरावत पुत्र बलबीर निवासी महेश्वरी के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता राजस्थान निवासी युवती ने अपनी दि हुई शिकायत मे बतलाया है कि उसने वर्ष 2020 मे अमित नामका युवक के साथ मिलकर सुभाष चोक धारुहेडा के नजदिक एक आफिस खोला था, तिन महिने बाद हमने उस आफिस को बन्द कर दिया था। उसके बाद से अमित नामक युवक अपने साथ शादी करने के लिए कहने लगा तब उसने मना कर दिया तो जबरदस्ती उसका पिछा करने लग गया तथा फोन पर उसको गंदे गंदे कामेन्ट व गंदी गंदी गालिया देने लग गया तथा जान से मारने की धमकी भी देने लगा। तब शिकायतकर्ता युवती की शिकायत प्राप्त होने पर  थाना सैक्टर 06 ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि । जांच मे पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी अमित शेरावत पुत्र बलबीर निवासी महेश्वरी को गिरफतार कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें