Rewari News : राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ने हरियाणा में भी शुरू किया संगठन का विस्तार

देश में सबसे विशाल 24 राज्यो में कार्यरत ब्राह्मण संगठन राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा, जिसका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है, द्वारा संगठन का विस्तार करते हुए हरियाणा में विभिन्न पदों पर समाज में अग्रणी भूमिका निभाने वाली महिलाओं की नियुक्तियां की गई।



राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा की महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा निधि वशिष्ठ के अनुमोदन पर की गई इन नियुक्तियों में दीपा भारद्वाज को प्रदेश उपाध्यक्ष, नीरू भारद्वाज को रेवाड़ी जिला अध्यक्ष, भावना भारद्वाज, जयमाला कौशिक व ममता भारद्वाज को जिला उपाध्यक्ष, दीपा शर्मा को जिला सचिव, नीतू शर्मा को जिला संगठन मंत्री व कंचन शर्मा को बावल नगर अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

निधि वशिष्ठ ने बताया कि ये सभी नियुक्तियां प्राइड ऑफ इंडिया 2018 अवार्ड से सम्मानित राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय भृगुवंशी आशुतोष पांडेय जी एवं माननीय महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्षा नम्रता पाठक जी पत्नी  कानून मन्त्री उत्तरप्रदेश के निर्देश तथा राष्ट्रीय संयोजिका प्रेमा अवस्थी पत्नी पूर्व विधायक एवं उनके अनुमोदन पर की गई हैं।

निधि वशिष्ठ ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामना एवं बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा कहा कि संगठन को पूर्ण विश्वास है कि वे सभी अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ करेंगे।

वहीं सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने भी अपने मनोनयन पर संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों व प्रदेश अध्यक्षा निधि वशिष्ठ का आभार जताया और कहा कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, वे न केवल उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाएंगी, बल्कि संगठन विस्तार के लिए अच्छे से अच्छा कार्य करेंगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें