Rewari News : चैयरपर्सन पूनम यादव ने सैक्टर-4 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के लोगों की समस्याएं सुनी

 

रविवार को सैक्टर-4 की हाउसिंग काॅलोनी के पार्क में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें रेवाड़ी नगर परिषद की चैयरपर्सन पूनम यादव ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम में नगर परिषद चैयरमेन को सैक्टर-4 की प्रधान मुकेश यादव व काॅलोनी वासियों ने यादव को शाॅल पहनाकर व बुक्का देकर अभिनंदन किया। कार्यक्रम का मंच संचालन उषा ने किया तथा साथ-साथ चैयरपर्सन को एक ज्ञापन पढकर सुनाया जिसमें हाउसिंग बोर्ड की समस्याएं रखी। ज्ञापन में मुख्य तौर पर पार्क में लाईट, झूले व काॅलोनी में जिन सड़को निर्माण कार्य अधूरा है उनका निर्माण करवाने के लिए ज्ञापन दिया। 



इस अवसर पर चैयरपर्सन ने सभी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि इन सभी समस्याओं का निदान जल्द से जल्द करवाया जाएगा। उन्होने कहा कि मैं अपने रेवाड़ी शहर को अहीवाल का लंदन बनाना चाहती हूं जिसको लेकर मैं काफी गंभीर हूं। उन्होने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि रेवाड़ी को अहीरवाल का लंदन बनाने के लिए आप सभी लोगों के विशेष सहयोग की आवश्यकता है। 

कार्यक्रम में इंडियन रेड क्राॅस सोसायटी हरियाणा राज्य सीएसआर सब कमेटी के सदस्य ने भी अपने विचार रखे। उन्होने कहा कि शहर को अतिक्रमण मुक्त करवाने के लिए जो चैयरपर्सन की ओर से प्रयास किए जा रहे है वह सराहनीय है और समय-समय पर अतिक्रमण मुक्त करने के लिए जो समस्याएं अभी रह गई है उनको जल्दी से जल्दी निवारण किया जाए। इस अवसर पर उपप्रधान ममता यादव, सचिव मनोज देवी, सहसचिव संतोष, मूरला, राजबाला, शर्मिला यादव, पूनम यादव, कंवर सिंह यादव, विवेक धींगड़ा, सुरेंद्र यादव, प0 छाजूराम, विरेंद्र सिंह ढिल्लो आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें