expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पाली फाटक पर अंडरपास बनवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामिणों पूर्व मंत्री ने समर्थन दिया

रेवाडी। पाली गांव के रेलवे फाटक की जगह अंडरपास बनवाने के लिए अनिश्चित कालिन धरने पर बैठे ग्रामिणों का पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने पंहूचकर समर्थन दिया। यादव ने कहा कि इस रास्ते से गांव के किसान व मजदूर का आना जाना होता है। इसी रास्ते से लडके और लडकियां शिक्षा ग्रहण करने आते हैं। इसके अलावा यह रास्ता नांधा, भालखी, मायन, बलवाडी, खालेटा, खोल, मंदोला इत्यादि गांव को पाली से जोडता है। इसलिए इन सभी बातों को देखते हुए यहां अंडरपास बनना अति आवश्यक है।


 

कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि इतने दिनों से ग्रामिण धरने पर बैठे हैं। लेकिन सरकार की तरफ से कोई नुमाइंदा इनको आश्वासन तक देने नही आया। इस बात से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार जनहित के कार्यों में कितनी गंभीर रहती है। उन्होंने कहा कि पाली गांव से 3 किलोमीटर रेवाडी की तरफ और 5 किलोमीटर नारनौल की तरफ नए बनने वाले रोड पर भी कोई कट या अंडरपास नही है। गांव की लगभग 500 एकड कृषि जमीन रेलवे लाइन के पार पडती है। किसानों भाईयों को भी अंडरपास न बनने से परेशानी हो रही है। इसलिए सरकार को इनकी बातें जल्द से जल्द मान लेनी चाहिए।
श्री यादव ने कहा कि इस सरकार को किसानों की समस्या से कोई सरोकार नही है। कृषि के काले कानूनों के विरोध में इतने दिनों से सर्दी में सडकों पर बैठे किसान भाईयों की तरफ मौजूदा सरकार को बिल्कुल भी ध्यान नही है। किसानों पर इतने अन्याय हो रहे हैं, इतना तो कभी अंगेजों ने भी नही किया होगा। श्री यादव ने कहा कि गोरे अंग्रेज तो चले गए लेकिन अब देश में काले अंग्रेज आ गए जो देश पर राज कर रहे हैं। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें