expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए नप चेयरपर्सन ने पार्षदों सहित बाजार का दौरा किया

रेवाड़ी, 22 फरवरी। आज नगर परिषद द्वारा नगर में फैले अतिक्रमण को लेकर गांधी वादी तरीके से नगर के बाजारों में जाकर व्यापारियों को अतिक्रमण न करने की सलाह दी और उन्हें समझाया कि अतिक्रमण करने से आमजन को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है। नगर परिषद की चेयरपर्सन पूनम यादव द्वारा अपनी मुख्य प्राथमिकता अतिक्रमण हटाओं अभियान को लेकर नगर के बाजारों में पार्षदों सहित गांधीवादी तरीके से व्यापारियों से हाथ जोडकर अपील की गई कि वह अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण ना करें। नगर को स्वस्थ व सुंदर बनाने के लिए वह नगर परिषद, जिला प्रशासन व सरकार का सहयोग करे। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण करने से जहां एक दूसरे के सामने होड़ लग जाती है और बाजार भी बेतरतीब नजर आता है। व्यापारी अपनी दुकानों के आगे सड़कों पर अतिक्रमण कर लेता है जिस से चौड़ी-चौड़ी सड़के भी सकड़ी नजर आने लगती है और आमजन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।



गांधीगिरी के इस तरीके से व्यापारियों को समझाने का नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव व उनके साथ चल रही पार्षदों की टीम का एक ही उद्देश्य नजर आया कि पहले तो वह इन व्यापारियों को गांधी वादी तरीके से समझाएंगे अन्यथा उन लोगों पर सख्ती भी की जाएगी जो गांधीगिरी से समझाने के बाद भी सड़कों पर अतिक्रमण करने से बाज नहीं आएंगे। नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव ने कहा कि स्थानीय पंजाबी मार्केट में अतिक्रमण हटाने बारे उनके द्वारा गांधीगिरी का फार्मूला अपनाते हुए उन्होंने मार्केट के प्रधान व व्यापारियों से अपील की थी कि वे अतिक्रमण ना करे। जिस पर अमलीजामा पहनाते हुए वहां के व्यापारियों ने सहयोग किया है। जिनके लिए वह बधाई के पात्र है। इसी प्रकार मैं रेवाड़ी के सभी बाजारों के व्यापारियों से अपील करती हूं कि वह अतिक्रमण ना करे और लोगों को हो रही परेशानी को दूर करने में नगर परिषद का सहयोग करे। चेयरपर्सन पूनम यादव के साथ कई वार्डो के नगर पार्षद साथ नज़र आये।




Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें