Rewari News : बावल की एक निजी कंपनी के पेंट शॉप की चिमनी में लगी आग, कंपनी के फायर फाइटर्स की सूझ बुझ से बड़ा हादसा टला



रेवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र बावल की एक मल्टीनेशनल निजी कंपनी से आगजनी की घटना सामने आई है। घटना कसौला क्षेत्र के सैक्टर 05 स्थित संकायी जिकन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की है जहां कंपनी के पेंट शॉप की चिमनी में अचानक आग लग गई। आग लगने से कंपनी में अफरा-तफरी मच गई। हालाँकि आग की सूचना पाकर दमकल की दो गाड़िया भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कंपनी के फायर फाइटर्स ने अपने स्तर पर ही आग पर काबू पा लिया था। आगजनी की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग बुझाते समय कंपनी का एक फायर फाइटर मामूली रूप से घायल हुआ था जिसे इलाज के लिए रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कंपनी कर्मचारियों ने अपनी सूझ बुझ के चलते आग पर काबू पा लिया और बड़ा हादसा होते होते टल गया। 




कंपनी के जनरल मैनेजर ऑपरेशन विनोद जोशी ने बताया कि सोमवार को उनकी कंपनी के पेंट शॉप में आगजनी की एक छोटी सी घटना हुई थी जिसमे पेण्ट शॉप की चिमनी की छत में आग लग गई थी आग पर काबू पाने के लिए कंपनी के पास पर्याप्त साधन उपलब्ध है फायर फाइटर की टीम ने तुरंत आग पर नियंत्रण किया फायर ब्रिगेड भी पहुंची लेकिन फायर फाइटर्स ने सूझ बूझ से आग बुझा ली गई और भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसका भी ध्यान रखा जायेगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें