Rewari News : विवाह-शादियों के लिए लोगों को जल्द मिलेगी जिमखाना क्लब की सुविधा : DC

रेवाडी, 18 फरवरी। जिमखाना क्लब को शुरू करने के लिए वीरवार को लघु सचिवालय में उपायुक्त यशेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में जिमखाना क्लब मैनेजमेंट कमेटी की बैठक हुई। बैठक में एडीसी राहुल हुडडा, एसडीएम रविन्द्र यादव, सीटीएम रोहित कुमार, एचएसवीपी के कार्यकारी अधिकारी विजय राठी सहित कमेटी के प्रबंधक अंकित लांबा, कार्यकारी सदस्य डॉ कंवर सिंह, प्रेम सिंह, कार्यकारी अभियंता एचएसवीपी महेन्द्र सिंह, एओ कुलदीप दलाल, उपमंडल अभियंता एचएसवीपी बलराज उपस्थित रहे। बैठक में जिमखाना क्लब में लोगों के लिए तमाम प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाने को लेकर विचार किया गया।



डीसी यशेन्द्र सिंह ने जिमखाना क्लब से जुडे अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जिमखाना क्लब में तमाम प्रकार की सुविधाएं जुटाने का कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करे ताकि लोगों को जिमखाना क्लब की सुविधा उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि जिमखाना क्लब शुरू होने से लोगों को शादियां एवं किटी पार्टियां करने के लिए एक शानदार परिसर उपलब्ध हो जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि सदस्यों की संख्या बढ़ाई जाएं। इसके लिए आगामी शनिवार 20 फरवरी को 11 बजे जिमखाना क्लब में सभी सदस्यों की बैठक बुलाई गई है जिसमें क्लब के सदस्यों व अन्य सुविधाओं पर निर्णय लिया जाएगा। शनिवार को होने वाली बैठक में सदस्यता शुल्क पर भी निर्णय लिया जाएगा। डीसी ने कहा कि जनरल बॉडी की बैठक में जो भी सहमति से निर्णय लिया जाएगा, उसके बाद टैण्डर करके इसको शुरू किया जाएगा। डीसी ने यह भी कहा कि क्लब के 19 सदस्यों ने सदस्यता फीस नियमित रूप से जमा करवाई है उनको प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएं। बैठक में बताया गया कि जिमखाना क्लब के सदस्य वर्तमान में 388 है इनमें से केवल 19 सदस्यों ने ही शुल्क जमा करवाया हुआ है। जिमखाना क्लब में सदस्यता लेने के लिए फार्म जमा करा सकते है, सदस्यता के लिए इसे ओपन किया है। डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि जिमखाना क्लब शहर के बीच में है, इसमें रेस्टोंरेन्ट, जिम, स्वीमिंग पूल, पार्टी हॉल इत्यादि सुविधाएं शुरू की जाएगी ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सकें। उन्होंने कहा कि जिमखाना क्लब शुरू होने से लोगों को शादियां एवं किटी पार्टियां करने के लिए एक शानदार परिसर उपलब्ध हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिमखाना क्लब में रेस्टोरेंट, बार, पार्क हॉल, लॉन की सुविधा के साथ-साथ स्वीमिंग एवं जिम की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें