expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : कसौला चौक पर जुआ खेलते हुए चार आरोपियों को पकड़ा, दो लाख 48 हजार रुपए जुए की रकम बरामद

 लोहे की प्लेट चोरी करने के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार



थाना शहर रेवाडी पुलिस ने लोहे की प्लेट चोरी करने के मामले मे कार्यवाही करते हुए दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान बजरवाडा रेवाड़ी निवासी राजन व बिहार के खैराबाद नालंदा निवासी रिक्कीकेस उर्फ रितेश के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि दिनेश निवासी किशनगढ रेवाडी का सैटंरिग का काम है ओर उसका सैटरिंग का काम मोहल्ला टण्डूवाडा रेवाडी मे सैटरिंग का काम चल रहा था। दिनांक 15 फरवरी की रात को वंहा से लोहे की 30 प्लेट चोरी होने पर पुलिस ने शिकायतकर्ता दिनेश की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी तथा एक आरोपी अरुण उर्फ अन्नू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त दो और आरोपी राजन पुत्र नरेन्द्र निवासी बजरवाडा रेवाड़ी व रिक्की उर्फ रितेश निवासी खेराबाद नालंदा बिहार को गिरफतार करके अदालत में पेश किया गया। आरोपी राजन को अदालत द्वारा एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है वही आरोपी रिक्कीकेस उर्फ रितेश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

कोसली पुलिस ने एक उद्घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार

थाना कोसली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी के दिशानिर्देशानुसार उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए उद्घोषित अपराधी की पहचान राजेश पुत्र छाजूराम निवासी सुधराना रेवाड़ी के रुप मे हुई है। उपरोक्त आरोपी सुनवाई के दौरान अदालत में गैर हाजिर होने पर माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित करार दिया गया था। आरोपी को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

सट्टा खाई करने वाले 4 आरोपियों को किया गिरफतार

-248640/- रुपए व वारदात में प्रयोग की गई गाडी बरामद

सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने सट्टा खाई करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्ज़ा से कुल 248640/- रुपए बरामद किए है। गिरफतार किए गए आरोपियों कि पहचान महेन्द्रगढ़ जिले के गाँव ढाणी बठोठा निवासी जसवंत उर्फ जेके, राजस्थान के अलवर जिले के मिलकपुर निवासी ललित, अलवर जिले के ही भिवाडी निवासी राजू व गुडगाँव के गाँव ब्रह्मपुर निवासी ऋषि के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को सुचना मिली की कसोला चौक के पास धारूहेड़ा की तरफ कुछ लोग एक सफ़ेद टाटा नेक्सोन गाडी के बोनट पर फोटो पर पैसे दाव पर लगाकर सरेआम जुआ खिला रहे हैं। मिली सुचना के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बताई गई गाडी के आस-पास काफी लोग खड़े दिखाई दिए। जिसमे दो लोग आवाज लगा रहे थे कि फोटो पर रूपए लगाओ और फोटो पर लगाई हुई फोटो की पर्ची आने पर नौ गुना रूपए पाओ। वही एक व्यक्ति केलेंडर पकडे हुए था तथा एक आने जाने वालो से केलेंडर पर पैसे लगवा रहा था। पुलिस को देखते ही वहां खड़े लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने साथी मुलाजमान कि सहायता से उपरोक्त चारो आरोपियों को काबू करके उनका नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम जसवंत उर्फ जेके पुत्र होशियार निवासी गाँव ढाणी बठोठा जिला महेन्द्रगढ़, ललित पुत्र ब्रह्मजीत निवासी मिलकपुर जिला अलवर राजस्थान, राजू पुत्र रतनलाल निवासी अरावली अपार्टमेंट भिवाडी जिला अलवर राजस्थान व ऋषि पुत्र धूमी निवासी ब्रह्मपुर जिला गुडगाँव बताया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 248640/- रुपए, फोटो लगे केलेंडर व सफ़ेद रंग की टाटा नेक्सोन गाडी को भी बरामद कर लिया। सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके थाना कसोला पुलिस के हवाले कर दिया। थाना कसोला पुलिस ने उक्त आरोपियों को बाद कार्यवाही पुलिस बेल पर छोड़ दिया गया।  

 

मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार



थाना रामपुरा पुलिस ने मारपीट करने व जान से मारने कि धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान मयूर विहार गली न. 4  निवासी सज्जन सिंह के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि धामलावास निवासी गजेन्द्र सिंह तथा उसी के गाँव का रामानन्द शराब के ठेकों के पार्टनर है जिसका लाईसैन्स रामानन्द के नाम से निकला हुआ है। गत 7 फ़रवरी को करीब साढ़े 11 बजे पैसे के लेनदेन को लेकर गली न. 4 मयूर विहार निवासी सजजन सिंह, बधराना निवासी कमल, झाबुआ निवासी बबलू उर्फ खत्री, कुंडल निवासी अंकित, बवाना गुर्जर निवासी यादराम ने मिलकर शराब के ठेके के हिसाब किताब को लेकर गजेन्द्र के साथ मारपीट करके उसे घायल कर दिया तथा उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उक्त आरोपीगण भी गजेन्द्र के साथ शराब के ठेके में हिस्सेदार हैं। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक आरोपी सज्जन सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी गली न. 4 मयूर विहार को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।   

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें