expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : नेशनल हाईवे-48 व 71 पर यात्रा करने वाले वाहन चालको के लिए एडवाईजरी जारी

 


किसान आंदोलन की वजह से किसानो द्वारा जयसिंहपुर खेडा बार्डर पर नैशनल हाई-वे-48 को पहले से हि बाधित किया हुआ है तथा किसान आन्दोलन के चलते किसान सयुंकत मोर्चा ने 06 फरवरी को 3 घण्टे चक्का जाम करने की घोषणा की हुई है। जिससे वाहन चालको को परेशानी का सामना करना पड सकता है। हाई-वे जाम कि घोषणा होने पर रेवाडी पुलिस ने आमजन की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए है। पुलिस अधीक्षक रेवाडी ने जिला मे किए गए सुरक्षा प्रबंधो का खुद जायजा भी लिया है। रेवाडी पुलिस द्वारा आमजन से अपिल की गई है कि 06 फरवरी को नेशनल हाई-वे 48 व नेशनल हाई-वे एन.एच. 71 पर सुबह 11.00 बजे से शांय 4.00 बजे तक यात्रा करने से परेहज करे। इसके अलावा धारुहेडा से बनीपुर चोक, जयसिंहपुर खेडा एन.एच. 48 व रेवाडी से भाडावास रोड होते हुए एन.एन. 48 पर 06 फरवरी को सुबह 11.00 बजे से शांय 4.00 बजे तक यात्रा करने से बचे। वाहन चालक रेवाडी पुलिस द्वारा दिए गए डायवर्जन का प्रयोग करके अपनी सुरक्षित यात्रा कर सकते है।

1.  दिल्ली, गुरुग्राम से जयपुर जाने वाहन चालक कापडीवास बोर्डर से  75 फुटा रोड धारुहेडा से भिवाडी अलवर होते हुए बहरोड जयपुर कि तरफ यात्रा कर सकते है।

2.  रेवाडी से जयपुर कि तरफ जाने वाहन गढी बोलनी, कोटकासिम, खरथैल अलवर के रास्ते से जयपुर की यात्रा कर सकते है।  

3.  रेवाडी से बहरोड, निमराणा जयपुर कि यात्रा करने वाहन चालक कुण्ड मांढण के रास्ते से बहरोड, निमराणा जयपुर की सुरक्षित यात्रा कर सकते है।

4.  रेवाडी से झज्जर ,रोहतक कि तरफ यात्रा करने वाहन चालक रेवाडी शहर, राव गोपालदेव चौक, बेरली, जाटूसाना, रोडहाई, पाल्हावास या कोसली होकर झज्जर की तरफ सुरक्षित यात्रा कर सकते है।

5.   झज्जर से रेवाडी की तरफ आने वाले बाहन चालक पाल्हावास चौक, गुडयानी, जाटूसाना , बेरली होते हुए रेवाडी कि तरफ सुरक्षित यात्रा कर सकते  है।

      6 रेवाडी से गुरुग्राम कि तरफ यात्रा करने वाहन चालक पटोदी होकर गुरुग्राम कि तरफ अपनी
      सुरक्षित यात्रा कर सकते है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें