Rewari News : अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, एक देशी कट्टा व 2 जिन्दा कारतुस बरामद

 


सीआईए धारुहेडा पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से एक देशी कट्टा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान नरेश उर्फ भोपा निवासी ढाकिया रेवाडी के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि सीआईए धारुहेडा पुलिस को सुचना मिली थी कि नरेश उर्फ भोपा पुत्र खजान सिंह जाति जाट वासी ढाकिया थाना धारुहेडा जिला रेवाडी अपराधिक किस्म का व्यक्ति है ओर अवैध हथियार रखता है। जो इस समय हिरो कट के नजदीक पंजाबी ढाबा के पास सर्विस रोड NH 8 पर किसी के इंतजार मे खडा हुआ है। जिनके पास अवैध हथियार है मिली सुचना के आधार पर  पुलिस बताई गई जगह पहुंची तो वंहा पर एक नौजवान लडका खडा दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखते ही भागने की कौशिश करने लगा जिसको पुलिस ने काबु करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम नरेश उर्फ भोपा पुत्र खजान सिंह वासी ढाकिया थाना धारुहेडा जिला रेवाडी बताया तथा उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से एक देशी कट्टा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना धारुहेडा सैक्टर 06 में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। आरपी को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

 

 

मारपीट करने के मामले में एक ओर आरोपी गिरफ्तार-

सीआईए रेवाडी पुलिस ने मारपीट करने के मामले में करीब 1 साल से फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग कि गई गाडी को भी कब्जे में लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी  कि पहचान करण सिंह उर्फ काला निवासी वार्ड न0 9 कनीना के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता विनय ने अपनी दी हुई शिकायत में बताया कि मेरी इको कार को दिनांक 16 फरवरी 2020 को समय 12 बजे से 1 बजे के बीच मे सीहा गांव के पास मेरी गाङी को रोकने का ईशारा करने पर मैने अपनी गाङी को रोक लिया जो वंहा पर एक गाङी वरना कार से उतरकर आशीष ऊर्फ लीला वा काला दोनो व्यक्तियो ने मेरे को अपनी गाङी मे बैठा लिया और मेरे को जिलो गांव राजस्थान मे जिला सीकर मे ले गये वहां जाकर मेरे साथ लात घुसो व डंडो व बट से मारना शुरु कर दिया और मै अपनी जान बचाकर भाग आया तथा मेरे दोस्त सागर ने मुझे ट्रामा सेन्टर रेवाडी मे दाखिल करवाया । मेरे को गांव सीहा से बैठाकर कर अपनी गाङी मे ले गये जो मेरे को जान से मारने धमकी दी जो मेरे सामने आने पर इन सभी व्यक्तियो को पहचान सकता हूँ। शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। पुलिस ने मामले मे कार्यवाही करते हुए मामले मे सलिंप्त एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। तथा उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले मे सलिंप्त दुसरे आरोपी करण उर्फ काला पुत्र बलबीर निवासी वार्ड न0 9 कनीना जिला महेन्द्रगढ को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें