Rewari News : रेवाड़ी में आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली अब 14 मार्च से हिसार में होगी

रेवाड़ी, 27 फरवरी। जिला भिवानी, चरखी दादरी, महेंन्द्रगढ़ और रेवाड़ी के लिए एक से 12 मार्च तक राव तुलाराम स्टेडियम रेवाड़ी में आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली का आयोजन अब 14 मार्च से 5 अप्रैल तक हिसार मिलिट्री स्टेशन में किया जाएगा। सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक ने बताया कि भर्ती रैली के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं तथा इच्छुक युवा अपने प्रवेश पत्र पर दी हुई तारीख व समय पर हिसार मिलिट्री स्टेशन हरियाणा  में भर्ती प्रक्रिया के लिए रिपोर्ट करें। उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों को सभी आवश्यक शर्तों व नियमों का पालन करना होगा। आवेदक युवा तय समय पर रैली में अपने मूल प्रमाण पत्र व 20 रंगीन पासपोर्ट साइज के फोटो लेकर पहुंचे। इसके साथ ही कोविड सर्टिफिकेट लाना जरूरी होगा। आवेदक अपने एफिडेविट रैली नोटिफिकेशन में दिए गए सैंपल के अनुसार ही बनवा कर लाएंगे। इस रैली की जानकारी ज्वाइनइंडियनआर्मी वेबसाइट पर दी गई है। किसी उम्मीदवार के पास जरूरी दस्तावेजों की मूल प्रति नहीं होगी तो उसको रैली में भाग लेने नहीं दिया जाएगा। 

निदेशक ने बताया कि सेना में भर्ती पूरी तरह से मेरिट के आधार पर होती है। कोई भी उम्मीदवार व उनके अभिभावक किसी दलाल किस्म के व्यक्ति के झांसे में ना आए। सेना में घूस देकर या फर्जी सर्टिफिकेट दिखाकर भर्ती होने की कोशिश कोई उम्मीदवार करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है। किसी युवा के विरूद्घ मुकदमा दर्ज हो गया तो वह और कहीं नौकरी नहीं कर सकता। इसलिए अपनी योग्यता के आधार पर ही भर्ती रैली में भाग लें। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें