Rewari News : पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राव बिरेन्द्र सिंह को 100वें जन्मदिवस पर पुष्प अर्पित कर किया नमन

रेवाड़ी, 20 फरवरी। प्रदेश के सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने शनिवार को रेवाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय राव बिरेंदर सिंह के 100 वें जन्मदिन पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। यादव ने कहा कि स्वर्गीय राव बिरेंदर सिंह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री व केंद्र में मंत्री रहकर प्रदेश तथा इलाके में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर लोगों के जीवन में उजाला लाने का कार्य किया। 



पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राव बिरेंद्र सिंह का राजनीतिक जीवन बेदाग रहा वे प्रदेश में जुबान के धनी के रूप में आज भी जाने जाते है। उनके कृषि मंत्री काल में किसान हितों के लिए अनेक योजनाएं लागू की गई जिनका किसानों को आज भी देश व प्रदेश में फायदा मिल रहा है। उस समय देश के लोगों की जुबान पर एक बात होती थी राव आया भाव आया जब-जब राव बिरेन्द्र सिंह सत्ता में होते तो किसानों को उनकी फसल के अच्छे दाम मिलते थे। आज उनके नक्शे कदम पर चलते हुए केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह किसानों के साथ-साथ आम जनता की भलाई के लिए कार्य कर रह है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें