Mahagama news - डायरेक्टर टेक्निकल बी आर रेड्डी राजमहल परियोजना का एक दिवसीय दौरा


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा) ।राजमहल परियोजना इन दिनों जमीन अधिग्रहन को लेकर जूझ रही है। गलत नीतियों के कारण ग्रामीण जमीन देने से मना कर रहे हैं। जिससे परियोजना विस्तार में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन्ही मुद्दों को लेकर कोल इंडिया के कई आला अधिकारी डायरेक्टर टेक्निकल बी आर रेड्डी का दौरा हुआ।


इस दौरान परियोजना क्षेत्र का भ्रमण कर उतपन्न स्थितियों का जायजा लिया गया।

समस्या का समाधान कैसे हो इस पर जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी, परियोजना पदाधिकारी और जेसीसी मेंबर के साथ अलग-अलग बैठक कर समस्या पर चर्चा की। 


 इससे
 पूर्व डायरेक्टर टेक्निकल से विधायकका दीपिका पाण्डेय सिंह ने स्थानीय समस्या, जन कल्याण योजना, स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने, 2016 में माईनस कैम्पर में मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने जैसे अन्य मुद्दों पर चर्चा की। तत पशविक जेसीसी मेम्बर व परियोजना पदाधिकारियों के साथ बैठक की बैठक में वारी वारी से जेसीसी मेम्बरो से उतपन्न समस्या पर सुझाव लिए। 


डायरेक्टर टेक्निकल बी आर रेड्डी ने जमीन अधिग्रहन में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए नीति की जानकारी दी।

मौके पर पी के श्रीवास्तव जीएम पी और आई आर कारपोरेट जेसीसी मेंबर आर सी सिंह, एस के पाण्डेय, नरेंद्र कुमार सिंह, सुजीत भट्टाचार्य, परियोजना प्रभारी जीएम जे केटेक के अलावे अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

                  - ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।


Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें