Bounsi News: अतिक्रमण के बाद फल दुकानदारों को जगह सुनिश्चित नहीं होने पर किया विरोध

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी बाजार के फल एवं सब्जी के फुटकर विक्रेताओं ने शुक्रवार को अतिक्रमण हटने से दुकान उजड़ जाने के बाद मुख्य चौक पर जमकर विरोध किया। फल विक्रेताओं का कहना है कि, अतिक्रमण में गरीबों का दुकान उजाड़ दिया गया है। लेकिन इसके लिए प्रशासन द्वारा दूसरी कोई व्यवस्था नहीं की गई है। जिसके कारण दो रोटी का संकट सामने खड़ा हो गया है। फल विक्रेता ने स्थानीय व्यवसाई संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार 

सिंह को एवं सीओ विजय कुमार गुप्ता को आवेदन देकर फुटकर विक्रेताओं के लिए जगह चिन्हित करने की जल्द मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करने की बात कही गई है। फुटकर विक्रेताओं ने बैठक कर कमेटी का गठन किया है। जिसमें सर्वसम्मति से फल विक्रेता संगठन का गठन किया गया है। जिसमें सर्वसम्मति से पवन बिहारी को अध्यक्ष बनाया गया है। इसके बाद ही 5 सदस्यों की कमेटी भी बनायी गयी है। सीओ विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि, फुटकर विक्रेताओं के लिए जगह चिन्हित किया जा रहा है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें