Bounsi News: पैक्स चुनाव में मुरारी यादव 202 वोटों से विजई

ग्राम समाचार,बौसी,बांका. 

बौंसी के गोकुला पैक्स अध्यक्ष पद के लिए सोमवार को 68.18% मतदान हुआ. पैक्स में कुल 1044 मतदाता थे. जिसमें से 913 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. सुबह से ही मतदान को लेकर मतदान केंद्र पर मतदाताओं की कतारें लगी हुई थी. बंधुआकुरावा स्थित पैक्स गोदाम पर बनाए गए तीन मतदान केंद्रों पर मतदाताओं ने पंक्ति बद्ध होकर मतदान दिया. जिसमें से 699 पुरुष एवं 214 महिला मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया. बंधुआकुरावा के मतदान केंद्र बाया भाग पर 

270 मतदान हुआ. जबकि मध्य भाग मतदान केंद्र पर 330 मतदान हुआ. जबकि दाया भाग में 313 लोगों ने वोट डाले. गोकुला पैक्स अध्यक्ष पद के लिए दो मित्रों के बीच मुकाबला था. संतलाल मंडल एवं मुरारी यादव अध्यक्ष पद के लिए दोनों ही उम्मीदवार मैदान में थे. देर शाम प्रखंड मुख्यालय के सभागार में गिनती होने के बाद 202 वोट से मुरारी यादव को विजई घोषित किया गया. मतदान को शांतिपूर्ण कराने के लिए प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी वीडियो पंकज कुमार,सीओ विजय कुमार गुप्ता, थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सहित पुलिस बल तैनात थे.

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी.

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें